For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मोदी राज में अडानी-अंबानी नहीं, इन शेयरों ने की पैसों की बारिश

|

नई दिल्ली, मई 16। 26 मई 2014 को पीएम नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। इस बात को लगभग आठ साल हो चुके हैं। पीएम मोदी के आठ साल के अब तक के कार्यकाल में नोटबंदी, जीएसटी, दिवाला और दिवालियापन संहिता, रेरा कानून और कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती जैसे सुधारवादी कदम उठाए गए। वैसे इन सुधारों ने भारी अस्थिरता भी पैदा की। मगर इन 8 सालों में कुछ शेयरों को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में कामायाबी हासिल की। एकॉर्ड फिनटेक के आंकड़ों के अनुसार 261 शेयर इस अवधि में मल्टीबैगर साबित हुए और 31 शेयरों ने 1,000 फीसदी से अधिक रिटर्न दिया है। वहीं, 19 शेयर ऐसे हैं जो 50-90 फीसदी तक लुढ़क चुके हैं। जानते हैं उन शेयरों की डिटेल, जो मल्टीबैगर साबित हुए।

 

अडानी के हाथ रखते ही रॉकेट बना ये शेयर, सवा महीने में पैसा किया तीन गुना

तानला प्लेटफार्म

तानला प्लेटफार्म

ये शेयर 2014 से 18,823 फीसदी रिटर्न दे चुका है। इसमें अभी भी खरीदारी की सलाह है। यदि आपको अपने बैंक, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म या डिलीवरी सेवाओं से कभी भी एसएमएस मिला है तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि तानला इनमें से कुछ कम्युनिकेशंस को चला रही है। इस समय ये शेयर 1214 रु पर है। मगर इसके लिए टार्गेट 1,850 रुपये का है।

बालाजी अमाइंस

बालाजी अमाइंस

2014 से इसका रिटर्न 6244 फीसदी रहा है। इसे भी खरीदने की सलाह है। ये कंपनी केमिकल बनाती है, जिनमें मिथाइलमाइन्स, एथिलमाइन्स, विशेष रसायनों के डेरिवेटिव और फार्मा एक्सीसिएंट्स शामिल हैं। इसके लिए टार्गेट 4,110 रुपये का है।

मिंडा इंडस्ट्रीज
 

मिंडा इंडस्ट्रीज

2014 से इस शेयर का लाभ 5229 फीसदी का रहा है। मिंडा इंडस्ट्रीज ने खुद को अन्य ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स के बीच स्विच, लाइट और हॉर्न के लिए वन-स्टॉप शॉप के रूप में स्थापित किया है। इसके पास घरेलू और वैश्विक ग्राहकों की लिस्ट है। स्टॉक अभी भी कई विश्लेषकों के बीच लोकप्रिय है। इसके लिए लक्ष्य लगभग 1,075 रुपये का है।

सारेगामा इंडिया

सारेगामा इंडिया

2014 से इस शेयर का लाभ 5030 फीसदी का रहा है। स्टॉक को 'होल्ड' करने की सलाह दी गयी है। इसके लिए लक्ष्य 480 रुपये का है।

नवीन फ्लोरीन
2014 से इस शेयर का लाभ 4714 फीसदी का रहा है। इस स्टॉक को भी 'होल्ड' करने की सलाह दी गयी है। इसके लिए लक्ष्य 4000 रुपये का है।

केईआई इंडस्ट्रीज
2014 से इस शेयर का लाभ 4414 फीसदी का रहा है। इस स्टॉक को 'खरीदने' की सलाह दी गयी है। इसके लिए लक्ष्य 1315 रुपये का है।

टेस्टी बाइट

टेस्टी बाइट

2014 से इस शेयर का लाभ 4068 फीसदी का रहा है। कंपनी एथनिक और नेचुरल वैजेटेरियन पैकेज्ड एंड रेडी टू ईट (आरटीई) खाद्य उत्पादों की निर्माता है। यह क्यूएसआर रेस्तरां की एक प्रमुख सप्लायर भी है।

अल्काइल एमाइन केमिकल्स
अल्काइल एमाइन केमिकल्स का 2014 से रिटर्न 3823 फीसदी रहा है। इसे खरीदने की सलाह दी गयी है। यह एलीफैटिक एमाइन (अमोनिया से प्राप्त उत्पाद) की निर्माता है। कंपनी एथिल एमाइन के उत्पादन में एक वैश्विक कंपनी है। यह दुनिया भर से बढ़ती मांग के कारण अपनी क्षमता के विस्तार पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है। स्टॉक को एनालिस्ट्स से 'बाय' रेटिंग मिली है। इसके लिए 3,651 रुपये का लक्ष्य है। ऐसे और भी कई शेयर हैं, जो बीते 8 सालों में अच्छा रिटर्न दे चुके हैं।

English summary

Investors are rich not Adani Ambani under Modi rule these stocks rained money

The returns of Balaji Amines since 2014 have been 6244 per cent. It is also recommended to buy it. The company manufactures chemicals, including methylamines, ethylamines, derivatives of specialty chemicals and pharma excipients. The target for this is Rs 4,110.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X