For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

HFCL Share : 30 दिन में कराया 98 फीसदी से ज्यादा मुनाफा, आगे भी मौका

|

नई दिल्ली, जुलाई 6। बीते कुछ महीनों में कई शेयरों ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। ऐसे कई शेयर हैं, जिन्होंने निवेशकों का पैसा कुछ ही महीनों में कई गुना कर दिया। ऐसे शेयरों से निवेशकों की संपत्ति में भारी बढ़ोतरी हुई है। इसके अलावा कई अन्य शेयरों ने महीने भर में निवेशकों को 80-90 फीसदी तक रिटर्न दिया है और उनमें आगे भी तगड़ा रिटर्न देने की क्षमता है। ऐसा ही एक शेयर है एचएफसीएल। इस शेयर ने निवेशकों को बीते सिर्फ 1 महीने में 98 फीसदी से अधिक रिटर्न दिया है। जानते हैं इस कंपनी की पूरी डिटेल।

 

जोरदार शेयर : 5 दिन में दिया 82 फीसदी तक रिटर्न, दौलत में हुआ तगड़ा इजाफा

1 महीने में तगड़ा रिटर्न

1 महीने में तगड़ा रिटर्न

आज के कारोबार में एचएफसीएल का शेयर 95.70 रु तक गया है। ये इसके पिछले 52 हफ्तों का सबसे ऊंचा स्तर है। एक महीने पहले ये शेयर 48.2 रु के स्तर पर था। यानी इस शेयर से निवेशकों को 98.54 फीसदी रिटर्न मिला है। एचएफसीएल ने अपने निवेशकों की दौलत को एक महीने में ही करीब दोगुना कर दिया है। एचएफसीएल की मार्केट कैपिटल इस समय करीब 11,732 करोड़ रु है।

कहां तक जा सकता है ये शेयर
 

कहां तक जा सकता है ये शेयर

एचएफसीएल का मौजूदा स्तर 91 रु के करीब है। जबकि इस शेयर के लिए एक टार्गेट 125 रु का भी है। यानी मौजूदा स्तरों से ये करीब 37 फीसदी मुनाफा करा सकता है। एचएफसीएल लिमिटेड का पुराना नाम हिमाचल फ्यूचरिस्टिक कम्युनिकेशंस लिमिटेड है। ये एक पब्लिक लिस्टेड टेलीकॉम कंपनी है। यह 1987 से कारोबार कर रही है। एचएफसीएल विनिर्माण, अनुसंधान एवं विकास (आरएंडडी) और टर्नकी सॉल्यूशंस सेगमेंट में कारोबार करती है।

शानदार रहे नतीजे

शानदार रहे नतीजे

एचएफसीएल के मार्च तिमाही के नतीजे शानदार रहे। 2021 की जनवरी-मार्च तिमाही में कंपनी की शुद्ध बिक्री 1,391.40 करोड़ रुपये रही, जो पिछले साल की समान तिमाही के मुकाबले 109.8% अधिक है। पिछले साल की मार्च तिमाही में इसकी शुद्ध बिक्री 663.19 करोड़ रु रही थी। वहीं इसका मुनाफा 84.68 करोड़ रुपये रहा। इसका मुनाफा पिछले साल समान तिमाही में रहे 5.76 करोड़ रु से 1370.14% अधिक रहा।

तीन महीनों में तगड़ा रिटर्न

तीन महीनों में तगड़ा रिटर्न

एचएफसीएल ने बीते तीन महीनों में निवेशकों को काफी तगड़ा रिटर्न दिया है। तीन महीने पहले ये शेयर 25.65 रु पर था। अगर इसकी तुलना 95.7 रु के 52 हफ्तों के शिखर से की जाए तो निवेशकों को 273 फीसदी रिटर्न मिला है। यानी इस शेयर ने निवेशकों के 1 लाख रु को तीन महीनों में 3.73 लाख रु बना दिया है। इतना रिटर्न आपको कहीं और से नहीं मिल सकता।

6 महीनों और 1 साल में रिटर्न

6 महीनों और 1 साल में रिटर्न

एचएफसीएल ने 6 महीनों में भी भारी रिटर्न दिया है। बीते 6 महीनों में यह शेयर 26.75 रु से 95.7 रु पर पहुंचा है। यानी निवेशकों को इस शेयर से 257 फीसदी से अधिक रिटर्न दिया है। बात करें 1 साल की तो एचएफसीएल ने निवेशकों की दौलत 6 गुना कर दी है। 1 साल में निवेशकों को इस शेयर से 533 फीसदी से अधिक रिटर्न मिला है। यानी अगर किसी ने एक साल पहले एचएफसीएल के शेयरों में 1 लाख रु का निवेश किया हो तो उसकी निवेश राशि आज के समय 6.33 लाख रु हो गयी होगी।

English summary

HFCL Share More than 98 percent return in 30 days more still a chance

The share of HFCL has gone up to Rs 95.70 in today's trading. This is its highest level in the last 52 weeks. A month ago, this stock was at the level of Rs 48.2.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X