For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Hero और Suzuki : मोटरसाइकिलों पर मिल रहा कैशबैक, डिस्काउंट और फ्री एसेसरीज

|

नयी दिल्ली। मौजूदा फेस्टिव सीजन में मोटरसाइकिल खरीदने पर कई ऑफर्स मिल रहे हैं। अलग-अलग मॉडलों पर तरह-तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनमें डिस्काउंट और कैशबैक शामिल हैं। साथ ही कुछ बाइकों के साथ फ्री एसेसरीज भी मिल रही हैं। यहां हम आपको हीरो और सुजुकी की ऐसी ही मोटरसाइकिलों के बारे में बताएंगे, जिन पर इन कंपनियों की तरफ से कैशबैक, डिस्काउंट और फ्री एसेसरीज दी जा रही हैं। आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से।

हीरो एक्सट्रीम 160आर
 

हीरो एक्सट्रीम 160आर

हीरो मोटोकॉर्प ने कुछ महीने एक्ट्रीम 160आर लॉन्च की थी। तब से ही इस मोटरसाइकिल की काफी अच्छी सेल हुई है। देश की सबसे बड़ा दोपहिया वाहन निर्माता अपनी एक्स्ट्रीम 160आर पर 2,000, रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 3,000 रु का एक्चसेंज बोनस और 2000 रु का लॉयल्टी बोनस दे रही है। इसके अलावा आपको इस मोटरसाइकिल पर 7500 रु तक का कैशबैक मिल सकता है। आइए जानते हैं कैसे मिलेगा आपको कैशबैक।

आईसीआईसीआई बैंक और पेटीएम पर मिलेगा कैशबैक

आईसीआईसीआई बैंक और पेटीएम पर मिलेगा कैशबैक

आपको हीरो एक्सट्रीम 160आर पर कैशबैक भी मिल सकता है। मगर इसके लिए आपको आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड या फिर पेटीएम से पेमेंट करनी होगी। आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5000 रु और पेटीएम के माध्यम से भुगतान करने पर 7,500 रु का कैशबैक मिलेगा। इस तरह इस मोटरसाइकिल पर कुल अधिकतम बेनेफिट हो गए 14500 रु के। पर ध्यान रहे कि ये ऑफर 17 नवंबर तक ही मिलेंगे।

इस मोटरसाइकिल पर पाएं फ्री एसेसरीज
 

इस मोटरसाइकिल पर पाएं फ्री एसेसरीज

सुजुकी अपनी दमदार मोटरसाइकिल सुजुकी इंट्रूडर 150 पर 3000 रु तक की फ्री एसेसजरी दे रही है। बता दें कि वैसे सुजुकी ने अपनी बाकी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर भी फ्री एसेसरीज का ऐलान किया हुआ है। सुजुकी ने कुछ दिन पहले भारत में अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर की खरीद पर 3,000 रुपये तक के मुफ्त सामान देने का ऐलान किया था। कंपनी स्कूटर पर 1,500 रुपये और मोटरसाइकिलों पर 3,000 रुपये तक की मुफ्त एसेसरीज दे रही है। ध्यान रहे कि ये ऑफर केवल ऑनलाइन बुकिंग पर है, जो कि 31 अक्टूबर यानी आज तक ही वैलिड है।

सुजुकी इंट्रूडर 150 के फीचर्स

सुजुकी इंट्रूडर 150 के फीचर्स

सुजुकी इंट्रूडर 150 की शुरुआती कीमत 1.22 लाख रु है। सुजुकी इंट्रूडर 150 में 154.9 सीसी का 4-स्ट्रोक सिंगल एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8000 आरपीएम पर 14.8 पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 14 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा। इस मोटरसाइकिल का इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है।

Festive Season : Hero और Bajaj की मोटरसाइकिलों-स्कूटरों की प्राइस लिस्ट, चेक करें रेट

English summary

Hero and Suzuki Cashback Discount and Free Accessories on Motorcycles

Here we will tell you about similar motorcycles of Hero and Suzuki, on which cashback, discount and free accessories are being given by these companies.
Story first published: Saturday, October 31, 2020, 15:10 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?