For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

शानदार ऑफर : पुरानी पेट्रोल बाइक के बदले मिल रहा नया ई-स्कूटर, जानिए कैसे

|

नई द‍िल्‍ली, 29 अप्रैल। इस समय पेट्रोल के दाम काफी ऊपर चढ़ गए हैं। ऐसे में आपके लिए पेट्रोल बाइक या स्कूटर के बजाय इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाना ज्यादा फायदेमंद रहेगा। क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कटूर को चलाने पर प्रति किलोमीटर का खर्च बहुत कम आता है। अगर आपके पास पहले से पेट्रोल बाइक है तो आप इसे बेच कर नयी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। हम आपको इसका आसान तरीका बताएंगे कि कैसे पेट्रोल बाइक के एक्सचेंज पर आपको एक दम नयी इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल सकती है।

 

Mahindra Scorpio : 14 लाख रु की कार 4 लाख रु में खरीदने का मौका

किसने की शुरुआत

किसने की शुरुआत

यूज्ड टू-व्हीलर खरीदने-बेचने के लिए ओम्नी चैनल प्लेटफॉर्म क्रेडआर ने ई-बाइक ब्रांड क्रेयॉन मोटर्स के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके तहत आप किसी भी पुरानी पेट्रोल बाइक के बदले क्रेयॉन मोटर्स का कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। इस टाई-अप के तहत ग्राहक किसी भी पेट्रोल दोपहिया वाहन से क्रेयॉन मोटर्स की ई-बाइक में अपग्रेड कर सकते हैं। बता दें कि जब आप पुरानी पेट्रोल बाइक को एक्सचेंज करेंगे तो क्रेडआर उसकी कीमत तय करेगी। इससे आपके लिए नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का दाम घट जाएगा। एक तरीके का एक्सचेंज ऑफर है।

किन शहरों में चल रहा है ऑफर
 

किन शहरों में चल रहा है ऑफर

वर्तमान में यह प्रोग्राम दिल्ली एनसीआर और जयपुर में चल रहा है। जल्द ही इसे बैंगलोर और पुणे सहित देश भर के अन्य शहरों में शुरू किया जाएगा। माना जा रहा है कि भारत में ई-मोबिलिटी सेक्टर कोविड-19 महामारी के बाद बदलने जा रहा है। इससे ई-वाहनों की बिक्री बढ़ने की उम्मीद है। जैसे कुल दोपहिया वाहनों की बिक्री में तेजी आएगी, वैसे ही सेकंड हैंड ई-टू व्हीलर्स की बिक्री में भी बढ़ोतरी होगी।

एक्सचेंज में नहीं होगी कोई दिक्कत

एक्सचेंज में नहीं होगी कोई दिक्कत

ग्राहकों को इलेक्ट्रिक बाइक के लिए इस्तेमाल किए गए टू-व्हीलर वाहनों के बिना किसी दिक्कत के एक्सचेंज की सुविधा दी जाएगी। साथ ही उन्हें कुछ ही दिनों में नया वाहन दे दिया जाएगा। क्रेडआर के अनुसार आपकी पुरानी बाइक के लिए प्रोप्राइट्री प्राइसिंग ऐपलिकेशन के जरिए जनरेट किया जाएगा। लेन-देन को पूरा करने के लिए, क्रेडआर दस्तावेजों और पेट्रोल दोपहिया की हालत की जांच करेगी।

इंडियन मोबिलिटी में हो रहा बड़ा बदलाव

इंडियन मोबिलिटी में हो रहा बड़ा बदलाव

बता दें कि एक्सचेंज कीमत को नई क्रेयॉन मोटर्स ई-टू व्हीलर की अंतिम कीमत पर एडजस्ट कर दिया जाएगा। इलेक्ट्रिक वाहनों के ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इससे भारतीय मोबिलिटी इंडस्ट्री में एक बड़ा बदलाव आ रहा है। कंपनी का दावा है कि ग्राहकों को क्रेयॉन स्कूटर खरीदते समय अपने पुराने दोपहिया वाहनों के एक्सचेंज में किसी परेशानी का सामना नहीं करना होगा।

बढ़िया प्लेटफॉर्म है क्रेडआर

बढ़िया प्लेटफॉर्म है क्रेडआर

क्रेडआर सेकंड हैंड बाइक या स्कूटर खरीदने के लिए काफी बेहतर प्लेटफॉर्म है। यहां आपको सभी तरह के दोपहिया वाहन किफायती रेट पर मिल सकते हैं। क्रेडआर पुरानी बाइकों को एक दम फिट करके बेचती है। आपको आसान आरसी ट्रांसफर की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही कंपनी की तरफ से वारंटी भी दी जाएगी। कम बजट या पहली बार बाइक खरीदने वालों के लिए ये प्लेटफॉर्म काफी बढ़िया है। जिस प्लेटफॉर्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वहां से आप सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर काफी कम दाम पर खरीद सकते हैं।

English summary

Great offer get new e scooter in exchange of old petrol bike know how

Customers will be given the facility of exchange for two-wheeler vehicles used for electric bikes without any problems. Also, they will be given a new vehicle in a few days.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X