For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

GR Infra IPO : एक और शेयर ने पैसा किया दोगुने से ज्यादा

|

नई दिल्ली, जुलाई 19। जीआर इंफ्रा का आईपीओ आज बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हो गया है। जीआर इंफ्रा के आईपीओ में जिनको भी शेयर ऐलाट हुआ है, उनका पैसा मिनटों में ही डबल से ज्यादा हो गया है। आज जीआर इंफ्रा का शेयर अपनी ऐलाटमेंट कीमत से दोगुने से भी ज्यादा पर लिस्ट हुआ है। आइये जानते हैं कि कपंनी ने किस रेट पर अपना शेयर जारी किया था और आज किस रेट पर शेयर बाजार में लिस्ट हुआ है। यह कंपनी राजस्थान के उदयपुर में स्थित है। कंपनी इंटिग्रेटेड रोड, इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन के कारोबार में है। कंपनी ने अपना कारोबार अभी रेलवे सेक्टर के लिए भी डायवर्सिफाई किया है।

 

जानिए किस रेट पर बंद हुआ पहले दिन जीआर इंफ्रा का शेयर

जीआर इंफ्रा का आईपीओ आज एनएसई पर करीब 109 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ है। यह शेयर आज 1747 रुपये के स्तर पर बंद हुआ है। इस शेयर में आज एनएसई पर 14,023,521 शेयरों की ट्रेड हुई। वहीं यह शेयर बीएसई पर भी 108 फीसदी की बढ़त के साथ 1746 रुपये के स्तर पर बंद हुआ है। इस शेयर में आज बीएसई पर 767,697 शेयरों की ट्रेड हुई।

इससे पहले आज सुबह क्लीन साइंस कंपनी के आईपीओ की लिस्टिंग में भी निवेशकों को पैसा डबल हो चुका है।

Clean Science IPO : पहले ही दिन पैसा किया लगभग दोगुना, जानें लेटेस्ट रेट

ये है जीआर इंफ्रा के शेयर की लिस्टिंग प्राइस

ये है जीआर इंफ्रा के शेयर की लिस्टिंग प्राइस

जीआर इंफ्रा का शेयर आज एनएसई पर करीब 105 फीसदी प्रीमियम के साथ 1715 रुपये पर लिस्ट हुआ है। यह शेयर लगभग इसी रेट पर बीएसई पर भी लिस्ट हुआ है। कंपनी ने आईपीओ के दौरान अपने शेयर निवेशकों को 837 रुपये पर एलाट किए थ। इस प्रकार से देखा जाए तो जीआर इंफ्रा में निवेश करने वाले निवेशकों का पैसा मिनटों में ही डबल से ज्यादा हो गया है।

जानिए जीआर इंफ्रा के आईपीओ के बारे में
 

जानिए जीआर इंफ्रा के आईपीओ के बारे में

जीआर इंफ्रा का आईपीओ निवेश के लिए 7 जुलाई 2021 को खुला था। इसमें 9 जुलाई 2021 तक निवेश किया जा सकता था। कंपनी ने अपने इस आईपीओ के जरिए करीब 962 करोड़ रुपये जुटाए हैं। जीआर इंफ्रा ने अपने आईपीओ में निवेश करने वालों को अपने शेयर 837 रुपये पर एलाट किए थ। हालांकि कंपनी का प्रासइ बैंड 828 रुपये से लेकर 837 रुपये तक का था। जीआर इंफ्रा का आईपीओ करीब 100 गुना सब्सक्राइब होकर बंद हुआ था। कपंनी के आईपीओ के दौरान रिटेल निवेशकों का हिस्सा करीब 12.57 गुना भारा था।

SIP : जानिए क्या होती है, जो पैसों को कर देती है कई गुना

जानिए जीआर इंफ्रा शेयर के ताजा रेट

जानिए जीआर इंफ्रा शेयर के ताजा रेट

जीआर इंफ्रा का शेयर आज लिस्ट होने के बाद थोड़ा नीचे आया है। सुबह 11 बजे करीब यह एनएसई पर यह 1700 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा है। इसमें आज अभी तक 1550 रुपये का लो बनाया है और 1732.25 रुपये का हाई बनाया है। वहीं यह शेयर ने बीएसई में इस वक्त 1700 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा है। इस शेयर ने आज अभी तक बीएसई पर जहां अपना 1550 रुपये का लो बनाया है, वहीं 1734 रुपये का हाई बनाया है।

English summary

GR Infra shares listed on BSE and NSE with a premium of 105 per cent IPO in hindi

The stock of GR Infra is listed on NSE today at Rs 1715 with a premium of about 105 per cent. This share is also listed on BSE at almost the same rate. The company had allotted its shares to investors at Rs 837 during the IPO.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X