For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

फिर आया सोने की जॉब का ऑफर, सैलेरी मिलेगी 25 लाख रु

|

नई दिल्ली, अक्टूबर 19। क्या आपको सोना पसंद है? ये सोना गोल्ड वाला नहीं बल्कि आराम करने वाला है। अगर आपको सोना पसंद है तो ये खबर आपके लिए काफी दिलचस्प होगी। दरअसल दुनिया में कुछ अटपटी नौकरियां भी होती हैं। ऐसी नौकरियों में से एक है सोना। लोगों को सिर्फ सोना होता है और उन्हें उसके बदले अच्छे पैसे दिए जाते हैं। यूनाइटेड किंगडम में एक लग्जरी बेड फर्म है क्राफ्टेड बेड। ये कंपनी सोने की नौकरी का ऑफर लेकर आई है, जिसके लिए चुने गए लोगों को भारतीय मुद्रा में 25 लाख रु की सैलेरी दी जाएगी।

 

अजब-गजब : 19 लाख रु का उतारा कर्ज, साथ में की 13 लाख रु की बचत, जानिए कैसे

मैट्रेस टेस्टर की है जॉब

मैट्रेस टेस्टर की है जॉब

क्राफ्टेड बेड मैट्रेस टेस्टर की जॉब ऑफर कर रही है। इस बेड फर्म ने कहा है कि मैट्रेस टेस्टर को ग्राहकों के लिए बेहतरीन गद्दे की टेस्टिंग करनी होगी। ये पद ऐसे शानदार गद्दे उपलब्ध कराने के लिए बनाया गया है। कंपनी ने "नेटफ्लिक्स देखने और आराम करने" के विचार को एक नई परिभाषा दी है। यह फर्म ब्रिटेन के सभी निवासियों को पूरे दिन बिस्तर पर नेटफ्लिक्स देखने के लिए सालाना 24000 पाउंड यानी करीब 25 लाख रु कमाने का मौका दे रही है।

समझिए काम की डिटेल
 

समझिए काम की डिटेल

चुने गए लोगों का काम होगा बेड पर लेटकर ये बताना कि उन्हें कितना कंफर्ट मिल रहा है। साथ ही उन्हें ये भी बताना होगा कि कंपनी के प्रोडक्ट, बेड (गद्दे) पर नींद कैसी रही। कंपनी ने कहा है कि नया कर्मचारी जो मैट्रेस टेस्टर के रूप में काम करेगा, वह हर हफ्ते एक नए हाई क्वालिटी वाले गद्दे का परीक्षण करेगा। इसके अलावा, कुछ अन्य ड्यूटी और नियम भी होंगे।

हफ्ते में 37.5 घंटे काम

हफ्ते में 37.5 घंटे काम

जो व्यक्ति आवेदन करेगा, उसे कंपनी को मेट्रेस के कंफर्ट लेवल के बारे में सूचित करने के लिए सप्ताह में 37.5 घंटे उस पर रेस्ट करना होगा। कंपनी हर हफ्ते परीक्षक के घर पर एक नया मेट्रेस भी भेजेगी। व्यक्ति को मेट्रेस का आकलन करना होगा कि वे कितने आरामदायक हैं। आपको सप्ताह में 37.5 घंटे के दौरान नेटफ्लिक्स देखने या सोने की अनुमति होगी।

लिख कर देनी होगी रिपोर्ट

लिख कर देनी होगी रिपोर्ट

वर्तमान में, क्राफ्टेड बेड इस नौकरी के लिए यूके के निवासियों की तलाश कर रहे हैं, जो बिना किसी रुकावट के इसके मेट्रेस का परीक्षण कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि आवेदक के पास लिखने का कौशल भी होना चाहिए ताकि वह साप्ताहिक मेट्रेस रिव्यू लिख सके। कंपनी के प्रोडक्ट के खरीदार अच्छे रिव्यू देते हैं, मगर यह सुनिश्चित करना चाहती है कि यह जारी रहे, और एक मेट्रेस परीक्षक को काम पर रखना इस रणनीति का एक हिस्सा है।

बैंगलोर की कंपनी का ऑफर

बैंगलोर की कंपनी का ऑफर

इस साल बैंगलोर की एक स्टार्टअप कंपनी वेकफिट भी ऐसी ही जॉब का मौका लेकर आई थी। जनवरी में इसने इंटर्न पोस्ट के लिए आवेदन मांगे थे। इसमें सिलेक्ट होने वालों को 1 लाख रु दिए जाने थे। जबकि इसने इस काम को एक मुकाबला बना दिया था। मुकाबले में जीतने वाले को 10 लाख रु की ईनामी राशि दी गयी। 10 लाख रु ग्रैंड प्राइज है और जीतने वाले को 'इंडियाज स्लीप चैम्पियन' का खिताब दिया गया।

English summary

crafted bed again sleeping job offer salary will be Rs 25 lakh

People only need gold and they are given good money in return. Crafted Beds is a luxury bedding firm in the United Kingdom. This company has brought gold job offer.
Story first published: Tuesday, October 19, 2021, 13:08 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X