For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Bullet पर पूरे 1 लाख रु बचाने का मौका, सिर्फ 45 हजार रु में लाएं घर

|

नई दिल्ली, मई 10। हाल ही में कई कंपनियों ने अपनी बाइकों के दाम बढ़ाए हैं। इनमें देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइकों में से एक बुलेट की कीमतें भी बढ़ी हैं। रॉयल एन्फील्ड की बुलेट की शुरुआती कीमत इस समय 1.61 लाख रु है। मगर यदि आपको बुलेट 45 हजार रु में मिल जाए तो कैसा रहेगा। जी हां एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां से आप बुलेट को सिर्फ 45 हजार रु में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कहां से।

 

Hero, TVS और Bajaj : चेक करें टॉप 3 कंपनियों की प्राइस लिस्ट, जानिए सभी बाइकों और स्कूटरों का रेट

सेकंड हैंड बुलेट खरीदें

सेकंड हैंड बुलेट खरीदें

अगर आप नयी बुलेट नहीं खरीद सकते तो फिर फिलहाल पुरानी बुलेट से काम चला सकते हैं। कई प्लेटफॉर्मों पर पुरानी बाइकें जम कर बिक रही हैं। इनमें ओएलएक्स भी शामिल है। आपको इस समय ओएलएक्स पर पुरानी सेकंड हैंड बुलेट सिर्फ 45000 रु में मिल जाएगी। जिस रॉयल एनफील्ड की हम बात कर रहे हैं वो आपको ओएलएक्स के बाइक सेक्शन में दिखेगी। इस बाइक की कीमत सिर्फ 45 हजार रुपये तय की गयी है।

कितने साल पुरानी है बाइक

कितने साल पुरानी है बाइक

ओएलएक्स पर बिक रही पुरानी बुलेट का इलेक्ट्रा 350 मॉडल बेचा जा रहा है। ये बाइक 2012 की है, जिसमें 350 सीसी का इंजन दिया गया है। ओएलएक्स पर दी गयी जानकारी के अनुसार ये बाइक लगभग 58,000 किलोमीटर तक चली हुई है। अच्छी बात यह है कि बाइक को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। ये बाइक दिल्ली में रजिस्टर्ड है।

बुलेट है लोगों की पसंद
 

बुलेट है लोगों की पसंद

बता दें कि कोई भी बाइक इंजन के आधार माइलेज देती है। बाइक जितनी हल्की होगी उतना ही अधिक माइलेज देगी। बुलेट एक हेवी इंजन वाली बाइक है। इसलिए इसकी माइलेज कम रहती है। मगर इसके शानदार लुक और पावर के कारण भारत में लोग कम माइलेज के बावजूद बुलेट को खूब पसंद करते हैं। अधिक कीमत के बावजूद ये बाइक सालों से डिमांड में रही है।

बाइक की कंडीशन है अच्छी

बाइक की कंडीशन है अच्छी

जो बुलेट इस समय दिल्ली में ओएलएक्स पर बिक रही है उसके मालिक के अनुसार बाइक की कंडीशन एक दम परफेक्ट है। खरीदने पर आपको अलग से इस पर कुछ भी खर्च नहीं करना होगा। बाइक दिल्ली के त्रीनगर इलाके की रजिस्टर हुई है। इस बाइक को खरीदने के इच्छुक सीधे ओएलएक्स पर जाएं और डायरेक्ट सेलर से बात करें। आप कीमत पर मोल-भाव भी कर सकते हैं।

नयी बुलेट के दाम

नयी बुलेट के दाम

इस समय रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत 1,61,385 रुपये, रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ईएस की कीमत 1,77,342 रुपये, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (डुअल- एसबीएस) की कीमत 2,05,004 रुपये, रॉयल एनफील्ड मीटियोर 350 की कीमत 2,08,751 रुपये, रॉयल एनफील्ड मीटियोर 350 (स्टेलर) की कीमत 2,15,023 रुपये और रॉयल एनफील्ड मीटियोर 350 (सुपरनोवा) की कीमत 2,25,478 रुपये है। बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने अप्रैल में अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया था। तब कंपनी ने एक बार फिर अपनी मोटरसाइकिलों की कीमतें बढ़ाई थीं। रॉयल एनफील्ड ने अपनी 350 सीसी सेगमेंट की बाइकों की कीमतों को 13,000 रुपये तक बढ़ाया था। इससे पहले भी कंपनी ने जनवरी 2021 महीने में अपनी मोटरसाइकिलों की कीमतों को 3,000 रुपये तक बढ़ाया था।

English summary

chance to save Rs 1 lakh on Royal Enfield Bullet bring home only for Rs 45 thousand

If you cannot buy a new bullet then you can work with the old bullet at the moment. Older bikes are selling fiercely on many platforms. They also include OLX.
Story first published: Monday, May 10, 2021, 14:11 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X