For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Debit Card : हर बार यूज करने पर मिलेगा Cashback, जानिए किस बैंक का है ऑफर

|

नई दिल्ली, सितंबर 26। अगर आपके पास एक खास बैंक का डेबिट कार्ड है तो आप हर लेन-देन पर कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि भारत के प्रमुख प्राइवेट बैंकों में से एक आईडीएफसी फर्स्ट बैंक अपने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक डेबिट कार्ड के माध्यम से की गयी हर ऑफ़लाइन और ऑनलाइन पर्चेज ट्रांजेक्शन पर 1% कैशबैक की पेशकश कर रहा है। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक डेबिट कार्ड से ग्राहक बिना किसी न्यूनतम खर्च लिमिट के पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) और ऑनलाइन खरीदारी पर कैशबैक में 10,000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर 17 सितंबर से 4 नवंबर 2021 तक की अवधि के लिए वैलिड है। यानी आप इस अवधि में कुल 10000 रु तक की बचत कर पाएंगे। यानी इस ऑफर को फेस्टिव सीजन को ध्यान में रख कर शुरू किया गया है।

 

लिया है नया Credit Card, तो ये 10 चीजें चेक करना न भूलें, वरना होगा नुकसान

ये लेन-देन नहीं होंगी शामिल

ये लेन-देन नहीं होंगी शामिल

इस ऑफर में एटीएम विदड्रॉल, वॉलेट अपलोड, डीसी ईएमआई लेनदेन और फंड ट्रांसफर शामिल नहीं है। यदि किसी ग्राहक या खाताधारक के पास एक ही कस्टमर आईडी से एक से अधिक डेबिट कार्ड हैं, तो ऑफ़र अवधि के दौरान सभी डेबिट कार्डों पर की गयी कुल लेनदेन को तय कुल कैशबैक राशि के लिए कंसीडर किया जाएगा। कैशबैक का पैसा आपके अकाउंट 48 घंटों के भीतर आएगा।

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक वीज़ा सिग्नेचर डेबिट कार्ड के बेनेफिट
 

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक वीज़ा सिग्नेचर डेबिट कार्ड के बेनेफिट

इस कार्ड पर आपको एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस, बुकमाईशो पर अद्भुत कैशबैक ऑफर, बीमा कवरेज और अर्ली एक्टिवेशन पर कैशबैक ऑफर मिलेगा। आईडीएफसी वीज़ा सिग्नेचर डेबिट कार्ड से आप 2,00,000 रुपये की दैनिक एटीएम विदड्रॉल लिमिट और 6 लाख रु तक की दैनिक खरीदारी कर सकते हैं। माइनर सेविंग्स अकाउंट के लिए जारी किए गए आईडीएफसी वीज़ा सिग्नेचर डेबिट कार्ड की एटीएम दैनिक विदड्रॉल लिमिट 10,000 रुपये है, और अधिकतम दैनिक खरीदारी लिमिट भी इतनी ही है।

माइनर के लिए जारी किए गए कार्ड पर बाकी लिमिट

माइनर के लिए जारी किए गए कार्ड पर बाकी लिमिट

अवयस्कों यानी माइनर को जारी किए गए सिग्नेचर डेबिट कार्ड पर स्टैंडर्ड घरेलू प्रतिबंध लागू होंगे। ऑनलाइन बैंकिंग या मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन पर साइन इन करके, कोई भी बैंक की तय सीमाओं के दायरे में अपने पर्सनल प्रतिबंधों को निर्दिष्ट कर सकते हैं। यह डेबिट कार्ड 10% कैशबैक के आकर्षक ऑफर के साथ आता है। जबकि आपके पहले 1000 रु के खर्च पर आपको 250 रुपये का अधिकतम कैशबैक मिलेगा।

फ्री इंश्योरेंस का फायदा

फ्री इंश्योरेंस का फायदा

आपको आईडीएफसी फर्स्ट बैंक वीज़ा सिग्नेचर डेबिट कार्ड पर व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा (35,00,000 रुपये तक), हवाई दुर्घटना बीमा (1,00,00,000 रुपये तक) और पर्चेज प्रोटेक्शन पर (1,00,000 रुपये तक) का कॉम्प्लिमेंट्री बीमा कवरेज मिलेगा। साथ ही आपको लोस्ट कार्ड लायबिलिटी पर 6 लाख रु तक का कवरेज मिलेगा। भारत में पेट्रोल पंपों पर अपने ईंधन बिल पर 2.5% फ्यूल सरचार्ज से छूट मिलेगी। खाने-पीने की चीज़ों, स्पा और जिम सब्सक्रिप्शन, फ़ार्मेसीज़ आदि पर शानदार ऑफ़र मिलेंगे।

कैसे करें अप्लाई

कैसे करें अप्लाई

इस लिंक (https://www.idfcfirstbank.com/content/idfcsecure/en/open-Savings-account-online.html) पर जाएं और अपना पूरा नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल दर्ज करें। केवाईसी प्रोसेस पूरी करें। सफलतापूर्वक अकाउंट बनने पर आपको मौजूदा ऑफ़र के लिए पात्र होने के लिए न्यूनतम बैलेंस से अधिक बैलेंस बनाए रखना होगा। सिग्नेचर कार्ड सेविंग अकाउंट के लिए 3,000 रुपये तक और क्लासिक कार्ड सेविंग्स अकाउंट्स के लिए 1,500 रुपये तक के रिवार्ड उपलब्ध हैं।

English summary

Cashback will be available every time you use this Debit Card know the offer

IDFC First Bank, one of the leading private banks in India is offering 1% cashback on every offline and online purchase transaction made through its IDFC First Bank Debit Card.
Story first published: Sunday, September 26, 2021, 18:00 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X