For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

50000 रुपये में खरीदें 1.5 लाख रु की ये महंगी बाइक, जान‍िए कहां म‍िल रहीं

|

नई द‍िल्‍ली, अप्रैल 12 : वाहन निर्माता कंपनियों ने 1 अप्रैल से सभी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा कर दिया है। ऐसे में नई बाइक्स लेना मतलब की ज्‍यादा खर्च करना, और अपने बजट का ह‍िसाब गड़बनाने जैसा होगा। लेकिन इतना के बाद भी हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे ज‍िससे कि आप काफी कम दाम में यूं कहें कि आधे कीमत पर बाइक खरीद सकेंगे। हम बात कर रहे है आधे से भी कम कीमत में सेकेंड हेंड बाइक कैसे और कहां से खरीद सकते है आप। पुरानी बाइक खरीदना फायदेमंद भी है खासकर उनलोगों के ल‍िए जो कि अभी बाइक चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं।

 

50000 रुपये में खरीदें 1.5 लाख रु की ये महंगी बाइक

बंपर फायदा : 70 हजार रु से कम में खरीदें 1.5 लाख रु वाली ये बाइक, मिल रहा है ऑफर

 सस्‍ते में खरीदने रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड

सस्‍ते में खरीदने रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड

रॉयल एनफील्ड की बुलेट खरीदने का सोच रहे है तो आपके ल‍िए बढ़‍िया मौका है। लाखों की बुलेट को सस्‍ते में खरीदने का शानदार मौका म‍िल र‍हा है। जी हां देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की शाही सवारी बुलेट का दीवाना तकरीबन हर कोई है। लेकिन उंची कीमत और टाइट बजट के चलते कई बार लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। लेक‍िन अब ये मुमकिन है तो अगर आप भी रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड लेने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन बजट को लेकर चिंतित हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आये हैं, जिसके जरिये आप बाइक भी खरीद सकेंगे और काफी सारे पैसे भी बचेंगे।

 50 हजार रुपये में म‍िल रही रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड
 

50 हजार रुपये में म‍िल रही रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड

बजट ज्‍यादा न हो तो सबसे बढ़िया तरीका है कि सेकेंड हैंड बाइका को सेलेक्ट करें। सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाले कई ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जहां आप सस्ती कीमत में बुलेट खरीद सकते हैं। ड्रूम की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सिर्फ 50 हजार रुपये के रेंज में रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड मॉडल मिल रही है।

 35 किलोमीटर प्रति लीटर का म‍िलता एवरेज माइलेज

35 किलोमीटर प्रति लीटर का म‍िलता एवरेज माइलेज

वेबसाइट पर दी गई इस रॉयल एनफील्ड की जिस थंडरबर्ड बाइक के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह 2011 की मॉडल की है। इसका इंजन 350cc का है और यह बाइक 19.80bhp पावर और 28nm टॉर्क प्रोड्यूस करती है। यह बाइक 19,400 किलोमीटर चल चुकी है और इसमें आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज माइलेज भी मिलता है।

 रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड की फीचर्स

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड की फीचर्स

एडिशनल फीचर्स की बात करें, तो इस बाइक में आपको इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक में आपको इलेक्ट्रिक और किक स्टार्ट, दोनों ही मिलते हैं। इस बाइक की लंबाई 2,060mm, चौड़ाई 790mm और ऊंचाई 1,110mm है। इस बाइक में आपको 140mm ग्राउंड क्लीयरेंस और 1,350mm का व्हीलबेस मिलता है।

 टोकन अमाउंट देने के बाद बाइक होगा आपका

टोकन अमाउंट देने के बाद बाइक होगा आपका

अगर आपको इस बाइक में दिलचस्पी है, तो आप इस बाइक को Droom की साइट पर जाकर खरीद सकते हैं। रॉयल एनफील्ड बाइक के मालिक से संपर्क करने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर जाना होगा। इसके लिए आपको वेबसाइट पर जाकर टोकन अमाउंट जमा करना होगा, और टोकन जमा करने के बाद आप इसे सेलर से खरीद सकते हैं। यहां मामूली टोकन अमाउंट जमाकर आप बेचने वाले शख्स से संपर्क कर सकते हैं। अगर डील फाइनल नहीं होती है तो अमाउंट रिफंड कर दिया जाएगा।

 इन टॉप साइट पर मिल जाएगी बढ़‍िया बाइक

इन टॉप साइट पर मिल जाएगी बढ़‍िया बाइक

अगर आप ये सोच ल‍िए है कि आपको सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर लेनी है तो उसके ल‍िए ये भी जानना जरूरी है कि खरीदने के ल‍िए कहां और किससे संपर्क करने की जरुरत है। चल‍िए खबर के जर‍िए तो हम आपकी इस परेशानी का भी समाधान कर देते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट के जरिए बेहतर सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर खरीद सकते है। बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनी की कई बाइक और स्कूटर मिल जाएगी। जिनके बारे में आपको विस्तृत जानकारी भी मिल जाएगी।

यहां मिल जाएगी बढ़‍िया बाइक

- https://www.cars24.com/bike/buy-used-bikes-new-delhi/

- https://droom.in/

- https://www.credr.com/all-used-bikes-in-Pune-Hinjawadi-Road/Bajaj-Avenger-Cruise-220/17796

- https://www.cars24.com/

- https://hpromise.hyundai.co.in/used-car/buy/51633/i10

 बाइक लेने से पहले इन बातों का ध्यान रखें

बाइक लेने से पहले इन बातों का ध्यान रखें

  • बाइक खरीदने से पहले अपना बजट डिसाइड कर लें और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी बाइक की कीमत को कम्पयेर कर लें।
  • बाइक खरीदने से पहले इसके सभी पार्ट्स की जांच कर लें और इस बात का भी पता लगा लें कि दुकानों में इसके पार्ट्स अवेलेबल हैं या नहीं, उसका पता लगा लें।
  • इस बाइक की जांच अच्छी तरह से कर लें। इसके साथ ही पेपर ट्रांसफर, रजिस्ट्रेशन से जुड़ी बातें अच्छी तरह जान लें।
  • यह बात भी पता कर लें कि इस बाइक का इंश्योरेंस कहीं फेल तो नहीं है और इस बाइक पर किसी तरह का लोन तो बकाया नहीं है।

English summary

Buy This Expensive Bike Worth Rs 1 Point 5 Lakh For Rs 50000 Know Where It Got

Take this new motorcycle of Royal Enfield from online platform Droom's website for 50 thousand rupees.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X