For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

लाइसेंस के झंझट से है बचना तो खरीदें ये Scooter, कीमत बेहद कम

|

नई दिल्ली, अप्रैल 14। आज के समय स्कूटर या बाइक बेहद जरूरी चीज है। छोटे-बड़े कामों के लिए इनकी जरूरत पड़ती ही रहती है। दूसरे युवाओं को कोचिंग या कॉलेज आने-जाने में स्कूटर से काफी आसानी होती है। मगर स्कूटर या बाइक के लिए लाइसेंस जरूरी है। पर हम आपको ऐसे स्कूटरों की जानकारी देंगे, जिन्हें चलाने के लिए आपको लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी। रोजमर्रा के घरेलू काम या कॉलेज-कोचिंग आने-जाने के लिए ये स्कूटर काफी काम आ सकते हैं। अच्छी बात यह है कि जिन स्कूटरों की हम जानकारी देने जा रहे हैं वो इलेक्ट्रिक हैं। यानी आपको महंगे पेट्रोल के खर्च से भी मुक्ति मिल जाएगी। जानते हैं इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिटेल।

 

डिटल ईजी प्लस

डिटल ईजी प्लस

डिटल ईजी प्लस एक हल्का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसे चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होती। आप बिना लाइसेंस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चला सकते हैं। चलाने में आसान ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर तक चल सकता है। इस स्कूटर में 20 एएच की लिथियम आयन बैटरी दी गयी है। आप इसकी बैटरी को पूरी तरह से 4-5 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 41,999 रुपये है। कंपनी ने इस स्कूटर को रेड, येलो, टील ब्लू और रॉयल ब्लू रंगों में पेश किया है।

जानिए बाकी फीचर
 

जानिए बाकी फीचर

इस स्कूटर को खरीदने के पर एक और फायदा मिलेगा। कंपनी स्कूटर पर 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी देगी। इसकी वारंटी की लिमिट 40,000 किमी तक बरकरार रहेगी। आपको स्कूटर के साथ प्रीपेड रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज और फ्री हेलमेट भी मिलेगा। स्कूटर से जुड़ी अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए डिटल की आधिकारिक साइट (https://detel-india.com/easy-plus) पर जाएं।

ओडिसी ई2गो लाइट

ओडिसी ई2गो लाइट

ओडिसी ई2गो लाइट को एक बार फुल चार्ज करके 60 किमी तक चलाया जा सकता है। इसकी अधिकतम स्पीड 25 किमी की है। ये स्कूटर 3.5-4 घंटे में फुल चार्ज हो सकता है। इस स्कूटर की कीमत 52999 रु है। 250 वॉट 60 वोल्ट बीएलडीसी मोटर से लैस ओडिसी ई2गो लाइट में दो बैटरी ऑप्शन हैं। इनमें 1.26 किलोवॉट ऑवर लिथियम आयन बैटरी और 28 एम्पेयर आवर लेड-एसिड बैटरी शामिल हैं।

मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर

मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एक मेड इन इंडिया स्कूटर है। इसकी शुरुआती कीमत 41770 रु है। इलेक्ट्रिक स्टार्ट और अलॉय व्हील्स से लैस ऑप्टिमा के टॉप-मॉडल में 550 वाट पावर रेटिंग वाली मोटर मौजूद है। यह 1200 वाट की अधिकतम पावर जनरेट करती है। एक बार चार्ज करके आप इस स्कूटर को 122 किमी तक चला सकते हैं। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 42 किमी है। यह स्कूटर 4-5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा।

हीरो फोटोन

हीरो फोटोन

हीरो इलेक्ट्रिक का एक और स्कूटर है फोटोन। इसके टॉप-मॉडल में 1200 वाट की पावर रेटिंग वाली मोटर दी गयी है। ये मोटर अधिकतम 1800 वाट की पावर जनरेट करती है। हीरो फोटोन की टॉप स्पीड 45 किमी है। इस स्कूटर की बैटरी को भी 4 से 5 घंटों में फुल चार्ज किया जा सकता है। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 61,868 रुपये है। बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट में पेश किया है।

Hero Electric Scooter : 5 साल की वारंटी और तगड़ा Discount, जल्दी उठाएं फायदा

English summary

Buy this electric scooter to avoid the hassle of license price very low

The Odyssey E2 Go Lite can be run up to 60 km at full charge once. Its maximum speed is 25 km. This scooter can be full charged in 3.5-4 hours.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X