For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Royal Enfield : काफी कम खर्च में खरीदें बुलेट, ऐसे कर सकते है अपना शौक पूरा

|

नई दिल्‍ली: रॉयल एनफील्ड की बुलेट खरीदने का सोच रहे है तो आपके ल‍िए बढ़‍िया मौका है। लाखों की बुलेट को सस्‍ते में खरीदने का शानदार मौका म‍िल र‍हा है। जी हां देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की शाही सवारी बुलेट का दीवाना तकरीबन हर कोई है। लेकिन उंची कीमत और टाइट बजट के चलते कई बार लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन आपको एक शानदार ऑफर के बारे में बताएंगे। आप बेहद ही कम डाउन पेमेंट पर बुलेट को घर ला सकते हैं।

Royal Enfield : काफी कम खर्च में खरीदें बुलेट

 

40 हजार रुपये में खरीदें इन कंपनियों के टू-व्हीलर, अच्‍छी माइलेज के साथ शानदार लुक भी

 जान‍िए बुलेट खरीदने का क्‍या है तरीका

जान‍िए बुलेट खरीदने का क्‍या है तरीका

तो अगर आप भी बुलेट खरीदने का अपना शौक पूरा करना चाहते है तो ये खबर जरुर पढ़ें। बजट न हो तो सबसे बढ़िया तरीका है कि सेकेंड हैंड को सेलेक्ट करें। सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाले कई ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जहां आप सस्ती कीमत में बुलेट खरीद सकते हैं। ड्रूम की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सिर्फ 80 हजार रुपये के रेंज में रॉयल एनफील्ड क्‍लास‍िक 350cc मॉडल मिल रही है। ये बाइक 2013 मॉडल की है। चेन्नई में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही ये बाइक 27 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इसकी माइलेज 35 kmpl है। वहीं, इंजन की बात करें तो 346 CC, मैक्स पावर 19.80 Bhp है। इस बुलेट की व्हील साइज 19 इंच है। बाइक में इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एंटी थेफ्ट अलार्म भी मौजूद है।

 टोकन अमाउंट जमा करें वेबसाइट पर
 

टोकन अमाउंट जमा करें वेबसाइट पर

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड बाइक के मालिक से संपर्क करने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां मामूली टोकन अमाउंट जमाकर आप बेचने वाले शख्स से संपर्क कर सकते हैं। अगर डील फाइनल नहीं होती है तो अमाउंट रिफंड कर दिया जाएगा। अगर आप नई रॉयल एनफील्ड 350cc लेते हैं तो उसे फाइनेंस कराया जा सकता है। रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक फाइनेंस पार्टनर एचडीएफसी बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, टाटा कैपिटल, हिंदुजा लीलैंड फाइनेंस और चोला है। कहने का मतलब ये है कि इन फाइनेंस पार्टनर के जरिए डाउनपेमेंट देकर बुलेट घर ले जा सकते हैं। इसके बाद मासिक किस्त देनी होगी।

 201 रुपये देना होगा हर महीने

201 रुपये देना होगा हर महीने

रॉयल एनफील्ड ने ईएमआई चार्ट के मुताबिक 36 महीने के लिए किस्त कराने पर आपको मासिक ईएमआई के तौर पर 6057 रुपये देने होंगे। अगर हर दिन के हिसाब से देखें तो 201 रुपये का खर्च देना होगा। वहीं, अगर आप 60 महीने के लिए कराते हैं तो 4287 रुपये मासिक ईएमआई बनेगी। आपको बता दें कि ये कैल्कुलेशन बुलेट 350 EFI Black की कीमत के आधार पर की गई है। इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख 25 हजार रुपये से ज्यादा की है।

 कंपनी ने बढ़ाई कीमत, ये रहे नए रेट

कंपनी ने बढ़ाई कीमत, ये रहे नए रेट

नए साल के शुरूआत के साथ ही वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी क्‍लास‍िक 350 की कीमत में इजाफा किया था, अब कंपनी ने अपनी सबसे सस्ती बाइक बुलेट 350 के दाम में भी बढ़ोत्तरी कर दी है। बुलेट 350 कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे किफायती सीरीज है। हालांकि कंपनी ने बाइक्स की कीमतों में ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं की है। जानकारी के अनुसार बुलेट X 350 की कीमत 1,27,284 रुपये तय की गई है जो कि पहले 1,27,094 रुपये थी। वहीं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 1,42,895 रुपये हो गई है जो कि पहले 1,42,705 रुपये थी। इसके अलावां बुलेट 350 की कीमत 1,33,452 रुपये कर दी गई है जो कि पहले 1,33,261 रुपये थी। पूरी खबर के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

Read more about: royal enfield बुलेट
English summary

Buy Royal Enfield Bullets at a very low cost

Buy the bullet on the online platform Drum's website at a very low cost.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X