For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

20000 रुपये में खरीदें 1 लाख रु से ज्‍यादा महंगी ये बाइक, चेक करें ऑफर ड‍िटेल

|

नई द‍िल्‍ली, मई 7। लाखों की बाइक को सस्‍ते में खरीदने का शानदार मौका म‍िल र‍हा है। टीवीएस की अपाचे बायक्स खरीदने का सोच रहे है तो आपके ल‍िए अच्‍छी खबर है। देश में जितनी मांग नए टू-व्हीलर्स की है उतनी ही मांग सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की है। बहुत से ऐसे लोग है जो कम बजट में एक अच्छी सेकेंड हैंड बाइक की चाहत रखते हैं लेकिन अक्सर उनको निराश होना पड़ता है क्योंकि कई बार उनकी पसंद की सेंकेड हैंड बाइक भी उनके बजट से बाहर हो जाती है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। अगर आपका बजट कम है और आप नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी बाइक के जरिए अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

 

20000 रुपये में खरीदें 1 लाख रु से ज्‍यादा महंगी ये बाइक

हम आपको बताएंगे कि आधे से भी कम कीमत में सेकेंड हेंड बाइक कैसे और कहां से खरीद सकते है आप। पुरानी बाइक खरीदना हर मायने में फायदेमंद भी है। एक तो पैसे की बचत होती है, खासकर उनलोगों के ल‍िए ज्‍यादा बढ़‍िया है जो कि अभी बाइक चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं। पुरानी बाइक खरीदने के लिए लोगों के पास कई तरह के विकल्प मौजूद हैं। यह वजह है कि लोग बाइक खरीदने से पहले असमंजस में रहते हैं। अगर आप भी इस परिस्थिति से गुजर रहे हैं और पुरानी बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं।

 यहां म‍िल रहा बढ़‍िया बाइक

यहां म‍िल रहा बढ़‍िया बाइक

बता दें कि आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ड्रूम वेबसाइट की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 30 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी। हम अपनी खबर के जर‍िए 3 बाइक्‍स के बारे में बताएंगे जो कि ड्रूम वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

 टीवीएस अपाचे आरटीआर
 

टीवीएस अपाचे आरटीआर

टीवीएस मोटर कंपनी की अपाचे आरटीआर 160 सीसी युवाओं के बेहद करीब है। इस बाइक का 2008 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 9,4000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 60 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 159.7 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15.2 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 17,000 रुपये रखी गई है।

 बजाज पल्सर

बजाज पल्सर

बजाज की काफी चर्च‍ित बाइक पल्सर जो कि 150सीसी की है। इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 7,900 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.85 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है।

 होंडा ड्रीम युग

होंडा ड्रीम युग

होंडा ड्रीम युग बाइक जो कि 110cc का है। ये बाइक 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 39,658 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 84 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 30,000 रुपये रखी गई है।

 इन टॉप साइट पर मिल जाएगी बढ़‍िया बाइक

इन टॉप साइट पर मिल जाएगी बढ़‍िया बाइक

अगर आप ये सोच ल‍िए है कि आपको सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर लेनी है तो उसके ल‍िए ये भी जानना जरूरी है कि खरीदने के ल‍िए कहां और किससे संपर्क करने की जरुरत है। चल‍िए खबर के जर‍िए तो हम आपकी इस परेशानी का भी समाधान कर देते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट के जरिए बेहतर सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर खरीद सकते है। बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनी की कई बाइक और स्कूटर मिल जाएगी। जिनके बारे में आपको विस्तृत जानकारी भी मिल जाएगी।

यहां मिल जाएगी बढ़‍िया बाइक

- https://www.cars24.com/bike/buy-used-bikes-new-delhi/

- https://droom.in/

- https://www.credr.com/all-used-bikes-in-Pune-Hinjawadi-Road/Bajaj-Avenger-Cruise-220/17796

- https://www.cars24.com/

- https://hpromise.hyundai.co.in/used-car/buy/51633/i10

Read more about: bike motorcycle बाइक
English summary

Buy bike of TVS Apache RTR With A Price Of More Than 1 Lakh For 20000 Thousand Rupees

The old bike is being received from the online platform Drum's website for Rs 20 thousand. So if you have a low budget then buy a cheap bike from here.
Story first published: Friday, May 7, 2021, 14:29 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X