For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बंपर फायदा : 70 हजार रु से कम में खरीदें 1.5 लाख रु वाली ये बाइक, मिल रहा है ऑफर

|

नई द‍िल्‍ली: 1 अप्रैल से सभी वाहन निर्माता कंपनियों ने एक अपने गाड़ियों की कीमतों में इजाफा कर दिया है। तो ऐसे में अगर आप बाइक्स लेने का मन बना रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ें। हम आपको बताएंगे कि आधे से भी कम कीमत में सेकेंड हेंड बाइक कैसे और कहां से खरीद सकते है आप। पुरानी बाइक खरीदना फायदेमंद भी है खासकर उनलोगों के ल‍िए जो कि अभी बाइक चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं। Bike Sale : TVS ने की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री, मार्च महीने में बेचे 3.22 लाख वाहन

 

बंपर फायदा: 70 हजार रु से कम में खरीदें 1.5 लाख रु वाली बाइक

कम बजट में फायदे का सौदा
तो अगर आपका बजट कम है और आप नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी बाइक के जरिए अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आए हैं जिसमें आप बेहद कम दाम में बजाज एवेंजर क्रूज 220 बाइक खरीद सकते हैं। इस डील के तहत डेढ़ लाख रुपये तक वाली बजाज एवेंजर क्रूज 220 आपको मात्र 69 हजार रुपये में मिल जाएगी। इस बाइक की खरीद पर आपको 7 दिनों का Buy प्रोटेक्ट, 5000 रुपये की कीमत वाली 6 महीने की वारंटी, अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी।

 क्रेडआर से खरीदें बजाज एवेंजर क्रूज

क्रेडआर से खरीदें बजाज एवेंजर क्रूज

बजाज एवेंजर क्रूज 220 बाइक को रीफर्बिश्ड बाइक बेचने और खरीदने वाली वेबसाइट क्रेडआर से खरीद सकते है। क्रेडआर अपनी हर यूज्ड दो-पहिया वाहन (टू-व्हीलर) पर 12 महीनों की वारंटी दे रही है। बता दें कि क्रेडआर यूज्ड टू-व्हीलर बेचने वाली कंपनी है। कंपनी की तरफ से दिए जा रहे ऑफर के तहत अब हर यूज्ड टू-व्हीलर के इंजन या गियर बॉक्स में किसी भी नुकसान पर 100 फीसदी का कवर मिलेगा।

 मात्र 69,000 रुपये में खरीदें बाइक
 

मात्र 69,000 रुपये में खरीदें बाइक

बजाज एवेंजर क्रूज 220 बाइक को आप क्रेडआर से मात्र 69,000 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है और अब तक कुल 14,556 किलोमीटर चली है। इसके साथ इसमें आपको 220 cc का इंजन मिलेगा। इसके अलावा अगर आप इस बाइक के बारे में और जानना चाहते हैं तो अपना नाम, मोबाइल नंबर और पिनकोड डालकर इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 399 रुपये देकर लें डोरस्टेप डिलेवरी

399 रुपये देकर लें डोरस्टेप डिलेवरी

इसके अलावा शोरूम पर जाकर आप इसे देख सकते हैं। इसके साथ ही 399 रुपये देकर डोरस्टेप डिलेवरी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप इस बाइक के बारे में और जानकारी पाना चाहते हैं तो इस लिंक (https://www.credr.com/all-used-bikes-in-Pune-Hinjawadi-Road/Bajaj-Avenger-Cruise-220/17796) पर क्लिक कर और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 बजाज एवेंजर क्रूज 220 बीएस6 के फीचर्स

बजाज एवेंजर क्रूज 220 बीएस6 के फीचर्स

याद द‍िला दें कि प‍िछले साल बजाज ऑटो ने एवेंजर 220 को बीएस6 इंजन के साथ पेश किया है। इसमें सिंगल सिलेंडर ट्विनस्पार्क ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी और कैटालिटिक कनवर्टर के साथ आता है। बाइक का इंजन 7508rpm पर 18.7bhp की पावर और 7000rpm पर 17.5nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बात करें अगर इसके फीचर्स की तो इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में एडजेस्टेबल ट्विन स्प्रिंग सस्पेंशन मिलेगा। इसके साथ इसमें सिंग चैनल एबीएस मिलेगा और इसकी कीमत 1,45,930 रुपये है जो अलग-अलग शहरों में बदल सकती है।

 यहां से भी खरीद सकते सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर

यहां से भी खरीद सकते सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर

सबसे पहले ये जानना जरुरी है कि सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर के लिए कहां संपर्क करें। तो हम आपकी इस परेशानी का भी समाधान कर देते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट https://www.cars24.com/bike/buy-used-bikes-new-delhi/ के जरिए बेहतर सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर खरीद सकते है। बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनी की कई बाइक और स्कूटर मिल जाएगी। जिनके बारे में cars24.com पर आपको विस्तृत जानकारी भी मिल जाएगी। यहां हम आपके ल‍िए cars24.com पर मौजूद सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर की डिटेल के बारे में बताएंगे।

Read more about: bike बाइक
English summary

Buy Bajaj Avenger Cruise 220 1 Point 5 Lakhs Rupees Bike In Just Less Than 70 Thousand Rupees

From the online platform CredR's website, old bikes are getting less than 470 thousand rupees. So if you have a low budget then buy a cheap bike from here.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X