For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

BSNL : ईद के अवसर पर लाया जोरदार प्लान, अनलिमिटेड मिलेगा डेटा

|

नई दिल्ली, जुलाई 18। ईद-उल-जुहा (बकरीद) का त्योहार आने वाला है और इस खास मौके पर सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक नया प्लान पेश किया है। ईद-उल-जुहा बुधवार 21 जुलाई को होगी। इससे पहले ही बीएसएनएल ने एक नये प्लान का ऐलान किया है, जिसके सबसे खास बेनेफिट की शुरुआत 21 जुलाई की रात से ही होगी। इस प्लान में ग्राहकों को रात में अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। आगे जानिए प्लान की डिटेल।

 

BSNL : इस प्लान में दे रही Free एक्स्ट्रा वैलिडिटी, जानिए कब तक मौका

कितने का है प्लान

कितने का है प्लान

हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल के एक वर्क फ्रॉम होम प्लान की, जिसकी कीमत 599 रु है। इस प्लान में आपको सभी नेटवर्कों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। पैक में आपको प्रतिदिन 5 जीबी डेटा मिलेगा। इसके बाद भी आपको 40 केबीपीएस की स्पीड पर डेटा मिलता रहेगा। सभी नेटवर्कों पर आपको रोज 100 एसएमएस, बीएसएनएल की फ्री ट्यून्स और फ्री ज़िंग म्यूजिक एप्लिकेशन भी मिलेगी।

कितनी होगी वैलिडिटी

कितनी होगी वैलिडिटी

सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और आपको इन सभी दिनों के लिए ये सारे बेनेफिट मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को रात में (00:00 बजे से 05:00 बजे तक) असीमित डेटा मिलता है। यह पैक बिना किसी अतिरिक्त खर्च के हर रात पूरी वैलिडिटी अवधि तक रात में अनलिमिटेड फ्री डेटा ऑफर करता है।

कैसे कराएं रिचार्ज
 

कैसे कराएं रिचार्ज

कंपनी ने यह भी कहा कि स्पेशल टैरिफ वाउचर सी टॉप अप और कंपनी के सेल्फ-केयर पोर्टल पर उपलब्ध है। ग्राहकों को अपने नंबर रिचार्ज करने के लिए कंपनी के माई बीएसएनएल पोर्टल का उपयोग करने की अनुमति है। बीएसएनएल का यह नया ऑफर यूजर्स की डेटा जरूरतों को पूरा करने के लिहाज से वाकई अच्छा लग रहा है।

फ्री 4जी सिम ऑफर

फ्री 4जी सिम ऑफर

बीएसएनएल ने एक बार फिर से फ्री 4जी सिम ऑफर का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इस बार ये ऑफर 1 जुलाई 2021 से शुरू किया गया है, जो 30 सितंबर 2021 तक चलेगा। ऑफर के तहत बीएसएनएल की तरफ से नए और साथ ही एमएनपी पोर्ट-इन ग्राहकों को मुफ्त 4जी सिम कार्ड दी जाएगी। बता दें कि बीएसएनएल ने यह ऑफर पहली बार इस साल अप्रैल में शुरू किया था। वैसे तो यह ऑफर जून में समाप्त होने वाला था। मगर बीएसएनएल ने मुफ्त 4जी सिम ऑफर को अब 30 सितंबर के लिए तक बढ़ा दिया है।

कहां से लें फ्री सिम

कहां से लें फ्री सिम

बीएसएनएल फ्री 4जी सिम ऑफर का फायदा बीएसएनएल कस्टमर सर्विस सेंटर्स (बीएसएनएल सीएससी) और बीएसएनएल के रिटेल आउटलेट्स से उठाया जा सकता है। आपको इन दोनों जगहों से फ्री सिम मिल सकती है। बीएसएनएल के अनुसार ग्राहकों की संख्या बढ़ाने, इनकम में ग्रोथ हासिल करने और मासिक सिम सेल टार्गेट को प्राप्त करने के लिए इस ऑफर को पेश किया गया है। आपको पहला रिचार्ज 100 रु से अधिक का कराना होगा। बीएसएनएस की फ्री में 4जी सिम लेने के लिए आईडी और एडरेस प्रूफ के अलावा बाकी सभी जरूरी दस्तावेजों की जरूरत होगी। बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 4जी नेटवर्क का आनंद देने के लिए अपनी 3जी साइटों को अपग्रेड कर रही है।

English summary

BSNL Strong plan brought on the occasion of Eid will get unlimited data

The validity of this plan is 84 days and you will get all these benefits for all these days. Apart from this, customers get unlimited data at night (00:00 to 05:00).
Story first published: Sunday, July 18, 2021, 14:02 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X