For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Jio-BSNL-Airtel-voda : 500 रु से कम के ये हैं बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान

|

नई द‍िल्‍ली: तेज इंटरनेट के साथ ज्यादा डाटा की डिमांड बढ़ी है। ऐसे में कई कंपनियों ने अपने नए ब्रॉडबैंड प्लान का ऐलान किया है। टेलिकॉम कंपनियां कम कीमत में ही ब्रॉडबैंड प्लान्स में डेटा और वॉइस कॉल जैसी बेसिक सुव‍िधा भी देती है। बाजार में कई प्‍लान है जो हाई-स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान उपलब्ध कराते हैं। इसी कारण ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के बीच कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है।

 

Jio-BSNL-Airtel-voda : ये हैं बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान

वहीं यूजर्स भी कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट ऑफर की तलाश करते है। तो चलि‍ए हम आपको 500 रुपये से कम में जियो फाइबर, बीएसएनएल एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर और वोडाफोन के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी जेब पर पड़ रहे अतिरिक्त बोझ को कम करने में अहम भूमिका निभाएंगे और आप कम दाम में अनलिमिटेड ब्राउजिंग और डाउनलोडिंग का मजा ले सकेंगे।

 जियो फाइबर का 399 रुपये का जबरदस्त प्लान

जियो फाइबर का 399 रुपये का जबरदस्त प्लान

रिलायंस की जियो फाइबर का प्लान बाकी दोनों कंपनियों से प्राइस के मामले में सबसे कम है, लेकिन ऑफर्स के मामले में बेहत जबरदस्त है। जियोफाइबर के एंट्री लेवल 399 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 30 Mbps डाउनलोडिंग और अपलोडिंग की सुविधा मिलेगी और उनके पास हर महीने खर्च के लिए 3300 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर दूसरे जियो फाइबर यूजर के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी मजा ले सकते हैं। हर दिन 110 जीबी सामान्य यूजर के सिए कम नहीं होता, ऐसे में उनकी जरूरतों का कंपनी ने ध्यान रखा है। कंपनी इस प्लान को अनलिमिटेड डेटा प्लान की तरह प्रचारित कर रही है, जिससे वह ग्राहकों को लुभा सके।

 एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के 499 रुपये के प्लान
 

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के 499 रुपये के प्लान

बीएसएनएल और एटरटेल एक्सट्रीम से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है, जो कि प्राइस के हिसाब से बाकी दोनों कंपनी के मंथली प्लान से 50 और 100 रुपये ज्यादा है। लेकिन इसकी खास बात ये है कि इसमें डाउनलोडिंग स्पीड 40 Mbps रखी गई है। वहीं डेटा के मामले में एयरटेल ने बीएसएनएल और जियोफाइबर की तरह ही 3300 जीबी डेटा ही दिया है। सेम नेटवर्क पर बाकी दोनों कंपनियों की तरह ही अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। एयरटेल के इस प्लान की एक और खास बात ये है कि यूजर्स को एटरटेल एक्सट्रीम एप के साथ ही वूट बेसिक, हंगामा प्ले, इरोस नाउ और शेमारू मी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। ऐसे में यूजर्स के पास एयरटेल एक्सट्रीम भी 500 से कम के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान्स में से एक है।

 बीएसएनएल का 449 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल का 449 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल ने हाल ही में एयरटेल एक्सट्रीम और रिलायंस जियोफाइबर को टक्कर देने के लिए एंट्री लेवल, लेकिन बेहद जबरदस्त प्लान की घोषणा की, जिसमें यूजर हर महीने 449 देकर 30 Mbps स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान का लाभ उठा सकते हैं और उन्हें 3300 जीबी यानी हर दिन 100 जीबी से ज्यादा डेटा मिलेगा। बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर को बीएसएनएल के इसी प्लान का उपयोग करने वालों से बात करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी गई है।

 वोडाफोन का 449 वाला प्लान

वोडाफोन का 449 वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 449 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। वोडाफोन आइडिया 449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में यूजर्स को रोज 2जीबी डेटा 100 फ्री एसएमएस मिलता है। प्लान की खास बात है कि इसमें किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें वोडाफोन प्ले के फ्री ऐक्सेस के साथ 999 रुपये में आने जी5 का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है।

TOP 6 अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स : चेक करें आपके ल‍िए कौन सा प्‍लान बेस्‍ट ये भी पढ़ें

English summary

Best Broadband Plans Of Jio BSNL Airtel Voda Under Rs 500

For less than Rs 500, Jio Fiber, BSNL Airtel Extreme Fiber and Vodafone know about the best broadband plans.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X