For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Bajaj Pulsar 150 : 1 साल की वारंटी के साथ सिर्फ 23 हजार रु में खरीदने का मौका

|

नई दिल्ली, मई 23। भारत में अब पुरानी बाइकों की डिमांड काफी अधिक रहती है। लोग कम बजट के चलते शुरुआत में पुरानी बाइक से काम चलाना ज्यादा पसंद करते हैं। इस समय मार्केट में एक से एक सस्ती बाइकें मौजूद हैं, मगर फिर भी लोगों के सामने बजट की दिक्कत आ जाती है। अगर आपके सामने भी ऐसी ही कोई समस्या है तो आप भी पुरानी बाइक से काम चला सकते हैं। शुरुआत में अनुभव लेने के लिए यह ऑप्शन बढ़िया रहेगा। इस समय एक पुरानी बजाज पल्सर 150 बिक रही है, जिसे बेहद कम दाम में खरीदा जा सकता है।

 

बढ़ानी है Bike की Mileage तो अपनाएं ये टिप्स, होगी तगड़ी बचत

जानिए कितने में मिलेगी पुरानी पल्सर

जानिए कितने में मिलेगी पुरानी पल्सर

पल्सर बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइकों में से रही है। ये बाइक करीब 50 किमी तक का माइलेज भी दे सकती है। पल्सर की शुरुआती कीमत इस समय 75000 रु से है। वहीं इसका सबसे महंगा मॉडल 2 लाख रु के आस-पास का है। मगर इस समय बिक रहा पल्सर 150 का सेकंड हैंड मॉडल सिर्फ 23 हजार रु में मिल जाएगा। आप इस महंगी बाइक के पुराने मॉडल को सस्ते में खरीद सकते हैं।

कहां से खरीदें
 

कहां से खरीदें

अगर आप नई बाइक नहीं खरीद पा रहे तो पुरानी बाइक खरीदने का बढ़िया ऑप्शन मौजूदा है। अब होता यह है कि कुछ कंपनियां पुरानी बाइकों को बकायदा चमका कर बेचती हैं। वे इसकी अच्छे से सर्विस करके वारंटी के साथ बेचती हैं। ऐसा ही एक प्लेटफॉर्म है कार्स24। जिस पुरानी पल्सर की हम बात कर रहे हैं वो कार्स 24 पर ही बिक रही है। इसे आप सिर्फ 23 हजार रु में खरीद पाएंगे।

मिलेगी 1 साल की वारंटी

मिलेगी 1 साल की वारंटी

वेबसाइट पर पुरानी पल्सर 150 के बारे में जो जानकारी दी गयी है, उसके मुताबिक बाइक का मॉडल 2009 का है। ये बाइक 50 हजार किलोमीटर से कुछ अधिक चली है। बाइक को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यह दिल्ली में रजिस्टर्ड बाइक है। अच्छी बात यह है कि आपको इस बाइक पर 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। ये वारंटी इसके सभी पार्ट्स पर मिलेगी।

फुल प्रोफेश्नल है कार्स24

फुल प्रोफेश्नल है कार्स24

कार्स24 एक बेहद प्रोफेश्नल साइट है। आप यहां से बाइक खरीदें और आपको पसंद न आए तो इसे 7 दिन के अंदर वापस किया जा सकता है। बिना किसी टेंशन के आपको पूरा पैसा वापस मिल जाएगा। बाइक में किसी तरह की गड़बड़ी पाए जाने पर भी आपको पूरा पैसा दिया जाएगा। इसलिए खरीदारी में आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

इन बातों पर दें ध्यान

इन बातों पर दें ध्यान

सेकंड हैंड गाड़ी खरीदते समय कुछ बातों का जरूर ध्यान रखें। पहला कि जो कीमत बताई गई है उस पर आप मोलभाव कर सकते हैं। दूसरे गाड़ी की कंडीशन सामने से चेक करें। तीसरे गाड़ी के सभी कागज ठीक से चेक करें। इसके अलावा गाड़ी की एक्सीडेंट हिस्ट्री और डेंटिंग पर जरूर गौर करें। एक और बात कि किसी भी सेकेंड हैंड बाइक को खरीदने से पहले जो वारंटी या गारंटी दे रही है, उसकी शर्तों की जानकारी अच्छे से ले लें। वरना बाद में कुछ दिक्कत हो सकती है।

English summary

Bajaj Pulsar 150 chance to buy for just 23 thousand rupees get 1 year warranty

People face budget problem while buying new bike. If you have a similar problem in front of you, then you too can work with the old bike. This option would be great to get experience in the beginning.
Story first published: Sunday, May 23, 2021, 15:07 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X