For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नए साल पर बरसा पैसा, ANTONY के IPO की भी शानदार लिस्टिंग

|

नई दिल्ली। शेयर बाजार के लिए नया साल का पहला दिन काफी शानदार रहा है। एक तो आज शेयर बाजार तेजी के साथ खुला। इसके अलावा एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल आईपीओ की आज लिस्टिंग शानदार रही है। इस आईपीओ में पैसा लगाने वालों को भी अच्छा मुनाफा हुआ है। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल का शेयर बीएसई पर 430 रुपये प्रति शेयर के रेट पर लिस्ट हुआ है। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल की इस प्रकार लिस्टिंग करीब 36 फीसदी प्रीमियम पर हुई है। कंपनी ने अपना आईपीओ में अपना शेयर 315 रुपये पर एलाट किया था, जो आज 430 रुपये के भाव पर लिस्ट हुआ है। ये आईपीओ 21 दिसंबर को खुला था और 23 दिसंबर 2020 को बंद हुआ था।

 

नए साल पर बरसा पैसा, ANTONY के IPO की भी शानदार लिस्टिंग

जानिए क्या करती है कंपनी

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल कंपनी ठोस कचरा प्रबंधन करने वाली कंपनी है। एंटोनी वेस्ट हैंडलिंग सेल का आईपीओ करीब 15 गुना अधिक सब्सक्राइब हुआ था। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल ने इस आईपीओ के लिए शेयर का प्राइस बैंड प्रति शेयर 313 रुपये से 315 रुपये के बीच तय किया था। इसके अलावा निवेशकों को न्यूनतम 47 शेयर के लिए आवदेन करना था।

जानिए आईपीओ के पैसे का क्या करेगी कंपनी

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल इस आईपीओ से प्राप्‍त होने वाली राशि में से करीब 40 करोड़ रुपये का उपयोग अपने पीसीएमसी डब्‍ल्‍यूटीई प्रोजेक्‍ट की फंडिंग के लिए करेगी। वहीं, कर्ज के भुगतान में 38.5 करोड़ रुपये खर्च करेगी। इसके अलावा कंपनी अपनी कॉर्पोरेट की सामान्य जरूरतों पर शेष राशि को खर्च करेगी।

अब क्या करें निवेश

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल के शेयर पर जानकारों का कहना है कि इस आईपीओ में लिस्टिंग गेन के लिए पैसे लगाने वालों की संख्या काफी ज्यादा थी। इसको देखते हुए इसमें मुनाफा वसूली आ सकती है। ऐसे में शार्ट टर्म निवेशकों के लिए लिस्टिंग गेन ले लेना ही अच्छा रहेगा।

 

यह भी पढ़ें : 50,000 रु महीने मिलेगा ब्याज, 5000 रु से शुरू करें निवेश

English summary

Antony Waste Handling IPO Listed on BSE with 36 Percent gain

Antony Waste Handling's IPO was listed on BSE and NSE on 1 January 2021.
Story first published: Friday, January 1, 2021, 15:00 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X