For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इन 6 Cricketer को मिलेगी Free में Thar, जानिए Anand Mahindra का प्लान

|

नई द‍िल्‍ली: भारत ने टेस्ट सिरीज में एतिहासिक जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। खिलाड़ियों के इस शानदार प्रदर्शन के बाद अब आनंद महिंद्रा ने जाबाज खिलाड़ियों को तोहफा देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा थार एसयूवी भेंट करेंगे।

जीत का तोहफा : इन 6 Cricketer को मिलेगी फ्री में Thar

 

Mahindra January Offer : इन SUV गाड़ियों पर मिल रही है 2.2 लाख रुपये तक की छूट

जीत का तोहफा : इन 6 Cricketer को मिलेगी फ्री में Thar

आनंद महिंद्रा ने वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, टी. नटराजन, शुभमन गिल को हाल ही में लॉन्च हुई नई थार 2020 एसयूवी देने का वादा किया है। अरबपति बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन हैं। वह अक्सर कुछ खास करने वालों के लिए बड़े इनाम देने के लिए मशहूर हैं। अब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के जरिए उन्होंने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के जीत के हीरो रहे 6 युवाओं को गिफ्ट में देंगे।

 पहले भी जीतने पर गिफ्ट द‍िए आनंद महिंद्रा

पहले भी जीतने पर गिफ्ट द‍िए आनंद महिंद्रा

आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है कि आनंद महिंद्रा किसी खिलाड़ी को तोहफा दे रहे हैं, उन्होंने पहले भी कई बार ऐसा करके खिलाड़ियों का होसला और मनोबल बढ़या हैं। आनंद ने इससे पहले TUV 300 किदांबी श्रीकांत को 2017 में सिरीज का टाइटल जीतने पर गिफ्ट की थी।

 एक साल का करना पड़ सकता इंतजार
 

एक साल का करना पड़ सकता इंतजार

अगर आप महिंद्रा की इस हॉट सेलिंग एसयूवी को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो इसके लिए आपको करीब एक साल इंतजार करना पड़ सकता है। नई थार की वेटिंग पीरियड 20 से 40 हफ्तों के बीच है। जानतें हैं नई थार 2020 एसयूवी की खासियतें। ऑल-न्यू महिंद्रा थार के डिजाइन की बात करें तो एक तरह से इस एसयूवी के डिजाइन में एक इवॉल्यूश्नरी बदलाव देखने को मिलता है जिससे यह ग्राहकों के बड़े वर्ग को अपील करती है। कार के साइड में ट्रेडमार्क बॉक्सी डिजाइन और बड़े ORVM मौजूद हैं। इसके रियर में हार्डटॉप, फिक्स्ड सॉफ्ट टॉप और रिमूवेबल सॉफ्ट टॉप जैसे ऑप्शन मिलते हैं।

इस एसयूवी का एक्सटीरियर जितनी इवॉल्यूशनरी है, इस लिहाज से इसकी केबिन भी किसी मायने में कम नहीं। इसमें 6-सीटर और 4-सीटर लेआउट मिलता है और एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले और नेविगेशन, क्रूज कंट्रोल के साथ 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

 सेफटी फीचर्स भी काफी दमदार

सेफटी फीचर्स भी काफी दमदार

इस एसयूवी की सुरक्षा की बात करें तो 2020 थार में दो फ्रंट एयरबैग स्टैंडर्ड मिलते हैं। इसके साथ ही नई महिंद्रा थार में एबीएस के साथ ईबीडी, ईएसपी, टीपीएमएस, हिल स्टार्ट जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। नई थार एसयूवी को हाल ही में वैश्विक सुरक्षा रेटिंग एजेंसी ग्लोबल एनसीएपी द्वारा किए गए सुरक्षा क्रैश टेस्ट में चार स्टार रेटिंग मिलने के बाद और बढ़ावा मिला है। महिंद्रा थार 2020 को ग्लोबल एनसीएपी के सुरक्षा के नए क्रैश टेस्ट दौर 'भारत के लिए सुरक्षित कार' में वयस्क और बच्चे दोनों के लिए चार-स्टार रेटिंग मिली है।

 थार की कीमत

थार की कीमत

बात करें कीमत की तो महिंद्रा थार एसयूवी को AX ट्रिम्स के लिए 9.80 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत और डीजल हार्ड-टॉप LX ट्रिम्स के लिए 13.75 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

English summary

Anand Mahindra Will Give These 6 Players Of Team India A Fantastic Thar SUV

Anand Mahindra has announced to give SUV gifts to 6 young players of Team India for a historic win over Australia.
Story first published: Monday, January 25, 2021, 18:42 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X