For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

पेट्रोल से म‍िलेगा छुटकारा, मात्र 17 रु में ये बाइक चलेगी 116 KM, जानिए कीमत और खास‍ियत

|

नई द‍िल्‍ली: लगातार पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत से आम आदमी परेशान हो रही है। देश में पेट्रोल व डीजल की कीमतें हर रोज नया रिकॉर्ड बना रही हैं। देश के सभी मेट्रो शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम ऑल टाइम हाई प्राइस पर चले गए हैं। ऐसे में नई बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो मौजूदा स्थिति को देखते हुए इलेक्ट्रिक से चलने वाली बाइक बेस्‍ट ऑप्शन रहेगी। 4 बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक्स : देश में धूम मचा रही है, जानि‍ए कीमत और खास‍ियत

 
मात्र 17 रु में ये बाइक चलेगी 116 KM, जानिए कीमत और खास‍ियत

इलेक्ट्रिक बाइक आपके ल‍िए हर तरह से अच्‍छा साब‍ित हो सकती है। एक तो इन बाइक की कीमत कम होती है और दूसरा आपके सफर की लागत हमेशा पेट्रोल और डीजल बाइकों के मुकाबले काफी कम रहती है। इलेक्ट्रिक वाहनों की तो मार्केट में काफी ड‍िमांड बढ़ गया है। ज्यादातर वाहन निर्माता कंपनियां इस सेग्मेंट में अपने वाहनों को पेश करने में लगी हैं। तो आप भी अगर इलेक्‍ट्र‍िक ई-स्‍कूटर खरीदना चाहते है तो ये खबर जरुर पढ़ें।

 मात्र 17 रुपये में चलेगी 116 किमी

मात्र 17 रुपये में चलेगी 116 किमी

बता दें कि हैदराबाद की एक स्टार्टअप कंपनी हाई-स्पीड मोटरसाइकिल के साथ आई है, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद आप 116 किमी की राइड कर सकेंगे। हाई-स्पीड मोटरसाइकिल EPluto 7G, 116 किमी की-सीफाइड रेंज और पेटेंट बैटरी हाई तकनीक के साथ आता है। बाइक 2.5 KWH लिथियम बैटरी पैक के साथ आती है जिसे चार्ज करने में चार घंटे लगते हैं। बैटरी 2.5 यूनिट खपत करती है, यानी कि 17 रुपये प्रति चार्ज लगता है। आप 17 रुपये में 60 किमी की स्पीड पर लगभग 116 किमी की राइड कर सकते हैं।

 जानें कीमत और खासियत
 

जानें कीमत और खासियत

बात अगर कीमत की करें तो थोड़ी महंगी पड़ जाएगी। लेक‍िन ये भी सच है कि एक बार पैसा लगाने के बाद काफी कम खर्चे में काम चल जाएगा।

इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 79,999 रुपये है। वाहन 60 किमी प्रति घंटे की हाई स्पीड प्राप्त कर सकता है और 5 सेकंड से भी कम समय में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे तक पहुंच सकता है। सिर्फ 2.5 यूनिट बिजली का उपभोग करने से ईंधन भरने की लागत 15-17 रुपये प्रति चार्ज के हिसाब से तय होती है। बता दें कि बैटरी और वाहन दोनों को भारतीय इलाके/क्षेत्र और मौसम की परिस्थितियों में हिसाब से डिजाइन किया गया है।

 वेबसाइट के माध्यम से कर सकते है बाइक की बुकिंग

वेबसाइट के माध्यम से कर सकते है बाइक की बुकिंग

PURE EV में एमडी और सीईओ की मानें तो आम तौर पर बैटरी वाहन 25 AMP चार्जिंग सॉकेट या बाइक को चार्ज करने के लिए कुछ अतिरिक्त व्यवस्था के साथ आते हैं जो कि ग्राहकों के लिए एक बड़ी समस्या होती है। बाइक को किसी भी 10 amp या 15 amp घरेलू सॉकेट के साथ चार्ज कर सकते हैं। इसे 25 amp चार्जिंग सॉकेट की आवश्यकता नहीं होती है और हमारी बैटरियां पोर्टेबल, चार्ज करने में आसान हैं। देश भर से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। यदि आप हमारी बाइक बुक करना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

English summary

After Charging Once For Just Rs 17 You Will Be Able To Ride 116 KM

Buy electric bike amid rising petrol prices. Travel 116 kilometers for 17 rupees, know the price and features.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X