For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

50000 रुपये म‍िलेगा : बस बेचना होगा ये 100 रुपये का पुराना नोट, जान‍िए कैसे

|

नई द‍िल्‍ली: घर बैठे कमाई करना चाहते है तो, आपके लिए शानदार मौका आया हुआ है। नोट का कलेक्शन रखने का अगर आपको शौक है तो फिर अब समय आ गया है कि आप अपने शौक को कमाई में बदल लें। 100 रु का पुराना नोट आपको मालामाल बना सकता है। अगर आपके पास भी ये खास वाला 100 रुपए का नोट है तो आपके खाते में सीधे 50 हजार रुपए आ जाएंगे। 100 रुपये के पुराने नोट पर जानें RBI ने क्या कहा

 

50000 रु म‍िलेगा : बस बेचना होगा ये 100 रु का पुराना नोट

इस बार आपके पास फ्री में 50 हजार रुपए कमाने का चांस है। सबसे खास बात ये है कि इसके लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं हैं। आप ऑनलाइन नोट बेचकर काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। तो चल‍िए जल्दी से आप खजाना खोलिए और जिस तरह की नोट हम बता रहें हैं वैसी ही नोट ढूंढना शुरू कर दीजिए। हो सकता है आपकी किस्मत चमक जाएं और बैठे-बैठे पैसा म‍िल जाए।

 50000 रु कमाने का म‍िल रहा शानदार मौका

50000 रु कमाने का म‍िल रहा शानदार मौका

मालूम हो कि नोटबंदी के बाद पुराने 100 रुपये बैन कर दिए गए। हालांकि, नोटबंदी के काफी समय बाद भी लोगों के घर पर पुरानी नोटें रखी रह गई जिसका बाजार में इस्तेमाल नहीं कर सकें या फिर किसी कारणवश भूल गए। वहीं, कुछ ने यादों के तौर पर नोट के जमा कर लिया होगा। अगर आपके पास भी है 100 रु का पुराना नोट तो वाकई ये खबर आपके ल‍िए है। आपको अब उस नोट के बदले शानदार कीमत मिलेगी। आपको बता दें कि उस पुराने नोट की वैल्यू इस समय 50,000 रुपये है। ऐसे में अगर आपके पास 100 रुपये के पुराने नोट पड़े हैं तो आप उसे बेचकर 50,000 कमा सकते हैं।

 ऑनलाइन पैसा कमाने का म‍िल रहा जबरदस्‍त मौका
 

ऑनलाइन पैसा कमाने का म‍िल रहा जबरदस्‍त मौका

जानकारी के ल‍िए बता दें कि आप इस नोट को घर बैठे ऑनलाइन बेच सकते है। इंडियामार्ट, शॉपक्लूज और मरुधर आर्ट्स पर इन नोटों को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है। इन सभी प्लेटफॉर्म्स पर इस नोट की शानदार कीमत मिलेगी। इंडियामार्ट पर 100 रुपये के इस नोट की वैल्यू 50 हजार रुपये तक है। बेवसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस नोट की टाइम पीरियड 19th सेंचुरी, मैटेरियल- पेपर, सीरियल नंबर- 6C*989013 और item code- 161439066 होने चाहिए।

 पुराने नोट और सिक्का की बढ़ रही ड‍िमांड

पुराने नोट और सिक्का की बढ़ रही ड‍िमांड

वहीं दूसरी तरफ आपको यह तो पता ही होगा कि ब्रिटिश भारत में ऐसे कई नोट चलते थे, जिनकी अब किसी को शायद जानकारी भी न हो। लेक‍िन अब समय के साथ नए नोट चलन में आ गए। ऐसे में कुछ ऐसे नोट प्रचलन में रहे हैं जिनकी आपको इतनी कीमत मिल सकती है कि आप चौंक जाएंगे।

 मां वैष्णो देवी के सिक्कों से भी कर सकते कमाई

मां वैष्णो देवी के सिक्कों से भी कर सकते कमाई

अगर आपके पास माता वैष्णो देवी के 5 और 10 के सिक्के हैं तो आप इनको बेचकर पैसा कमा सकते हैं। बता दें इन सिक्कों को साल 2002 में जारी किया गया था। माता रानी की तस्वीर होने के कारण लोग इन सिक्कों को काफी लकी मान रहे हैं। हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है। इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं।

English summary

50000 Rupees Will Get Just This Old Note Of 100 Rupees Will Have To Be Sold Know How

If you also have this note of 100 then you will get Rs 50,000. Just have to do this job.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X