For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Naresh Goyal और उनकी पत्नी को विदेश जाते वक्त विमान से उतारा गया

|

नई दिल्ली। लुकआउट नोटिस (Lookout notice) जारी होने के बाद भी विदेश जाने की कोशिश कर रहे जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल (Founder of Jet Airways Naresh Goyal) और उनकी पत्नी अनीता गोयल (Founder of Jet Airways Naresh Goyal wife Anita Goel) को विमान से उतार लिया गया है। जानकारी के अनुसार यह दोनों लोग विमान में बैठ चुके थे और विमान रनवे की तरफ जा रहा था, तभी विमान को वापस आने का संकेत दिया गया और फिर दोनों को विमान से उतारा गया। इस कारण एमिरेट्स की फ्लाइट संख्या EK 507 (Amirts Flight Number IC 507) करीब 1 घंटे देर से यानी करीब शाम 5 बजे के बाद उड़ान भर सकी। इस मामले में नरेश गोयल की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। सूत्रों के अनुसार, नरेश गोयल बंद हो चुकी कंपनी जेट एयरवेज (Jet Airways) के बारे में विमानन कंपनी एतिहाद और हिंदुजा समूह के कार्यकारियों के साथ बैठक करने के लिये जा रहे थे।

 
Naresh Goyal को पत्नी संग विदेश जाते वक्त विमान से उतारा गया

नकदी संकट से बंद हो चुकी है जेट एयरवेज (Jet Airways)

जेट एयरवेज (Jet Airways) नकदी संकट के कारण 17 अप्रैल से बंद पड़ी है। पिछले दिनों हिंदुजा समूह ने कहा था कि वह जेट एयरवेज में निवेश करने के अवसर को लेकर मूल्यांकन कर रही है। वहीं पिछले महीने जेट एयरवेज के अधिकारी एवं कर्मचारी संघ के अध्यक्ष किरण पावसकर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को चिट्ठी लिख कर नरेश गोयल और अन्य निदेशकों के पासपोर्ट जब्त करने का आग्रह किया गया था। ध्यान रहे कि नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल ने मार्च में ही जेट एयरवेज के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है। नरेश गोयल ने आज से 26 साल पहले जेट एयरवेज कंपनी की स्थापना की थी।

23 हजार कर्मचारी बेरोजगार
अस्थायी रूप से परिचालन बंद हो चुकी जेट एयरवेज (Jet Airways) के करीब 23 हजार कर्मचारियों के सामने रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। जेट एयरवेज के कर्मचारी सड़कों पर हैं और वे लगातार सरकार से इसे फिर से चालू कराने की अपील कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें : दुनिया में पहली बार GST लागू करने वाली सरकार सत्ता में लौटी

English summary

Founder of Jet Airways Naresh Goyal and his wife restricted from leaving the country

Jet Airways founder Naresh Goyal and his wife Anita Goyal got off the plane while trying to go abroad on the Mumbai airport.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X