For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नीति आयोग: सुशांत सिंह BHIM एप और WEP को करेंगे प्रमोट

|

नीति आयोग और सुशांत सिंह राजपूत ने नीति आयोग के दो प्रमुख कदमों भीम (Bhim) एप का और महिला उद्यमशीलता प्लेटफार्म (Women Enterpreneurship Platform) को प्रोत्साहित करेंगे।

 

नीति आयोग: सुशांत सिंह BHIM एप और WEP को करेंगे प्रमोट

पूरे देश में डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के हिस्से के रूप में नीति आयोग भारत में सफलतापूर्वक डिजिटल भुगतान अभियान चला रहा है जिसमें आयोग युवा नेताओं एवं सार्वजनिक क्षेत्र के प्रसिद्ध व्यक्तियों के साथ सहयोग करता है ताकि पूरे देश में नकद रहित भुगतान प्रणाली को प्रोत्साहित किया जा सके।

नीति आयोग महिला उद्यमशीलता प्लेटफार्म (डब्ल्यूईपी) के साथ औद्योगिक क्षेत्र में व्यापक बदलाव ला रहा है। डब्ल्यूईपी इस वर्ष लांच किया गया ताकि पूरे देश में महिला उद्यमियों के लिए जीवंत और सक्षम प्रणाली स्थापित हो सके।

इन प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिए श्री राजपूत नीति आयोग से समझौता करेंगे। नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत की उपस्थिति में सुशांत सिंह राजपूत नीति आयोग की सलाहकार एन्ना रॉय के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे।

English summary

Niti Aayog: Sushant Singh Rajput Will Promote Bhim App and Women Enterpreneurship

NITI Aayog and Sushant Singh Rajput have decided to collaborate towards promoting two major initiatives of NITI Aayog BHIM and WEP.
Story first published: Thursday, May 24, 2018, 16:08 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X