For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

SBI : Car और Home Loan पर लांच हुआ बंपर फेस्टिव ऑफर, जल्द उठाएं फायदा

|

नई द‍िल्‍ली: भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव सीजन कई ऑफर्स लेकर आया है। जी हां देश के सबसे बड़े बैंक ने ये ऐलान किया है कि वे योनो एप के जरिए कार, गोल्ड, होम या पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

SBI : Car और Home Loan पर लांच हुआ बंपर फेस्टिव ऑफर

 

कम ब्याज दर के साथ प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसदी की छूट

जी हां देश की सबसे बड़ी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने रिटेल ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स लेकर आई है। एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस शून्य कर दिया है। यानी एसबीआई के योनो ऐप के जरिये लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। वहीं, कार लोन 7.5 फीसदी के ब्‍याज दर पर ग्राहकों को मिलेगा। इसके साथ ही कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा भी एसबीआई ग्राहकों को कई ऑफर्स दे रहा है।

 होम लोन के लिए स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स

होम लोन के लिए स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स

एसबीआई ने होम लोन पर स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है। इसके मुताबिक, अप्रूवर्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीने वालों को होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। इसके अलावा बैंक क्रेडिट स्कोर और लोन राशि के आधार पर ग्राहकों को ब्‍याज दर में 10 बेसिक प्लाइंट्स (बीपीएस) तक की स्पेशल छूट भी दे कर रहा है। इसके अलावा अगर आप योनो एप से होम लोन के लिए आवेदन करते हैं तो ब्‍याज दर में 5बीपीएस की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

 ग्राहकों को गोल्ड लोन पर म‍िल रहा स्पेशल ऑफर
 

ग्राहकों को गोल्ड लोन पर म‍िल रहा स्पेशल ऑफर

एसबीआई ने गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों को 7.5 फीसदी के मिनिमम ब्‍याज दर पर लोन देने की पेशकश की है। इसमें ग्राहकों को 36 महीनों के रीपेमेंट की सुविधा मिलेगी। मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए एसबीआई 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है। बैंक अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन दे रही है। डिजिटल बैंकिंग की बढ़ती उपयोगिता को देखते हुए एसबीआई अपने योनो ऐप यूजर्स के लिए कार और गोल्ड लोन प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस लोन देने की व्यवस्था की है।

प्री-अप्रूव्ड लोन के लिए ऐसे चेक करें योग्यता

प्री-अप्रूव्ड लोन के लिए ऐसे चेक करें योग्यता

अगर आप एसबीआई के कस्टमर है तो केवल 4 क्लिक में योनो ऐप पर प्री अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं। कौन लोग इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं यह चेक करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन से PAPL के बाद स्पेस और एसबीआई अकाउंट नंबर का आखिरी 4 डिजिट लिखकर 567676 पर एसएमएस करना है। इसके माध्यम से आप अपनी पात्रता जांच सकते हैं। एसबीआई के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग) सीएस सेटी ने कहा, हमारा प्रयास है कि एसबीआई अपने ग्राहकों तक उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप प्रोडक्ट्स और सेवाएं उपलब्ध कराए। हम इन ऑफर्स के जरिये आसानी से अपने ग्राहक तक पहुंच सकेंगे।

SBI ATM Cards : 1 Oct से बंद हो जाएंगी कई सेवाएं, जानें डिटेल ये भी पढ़ें

English summary

SBI Bumper Offers On Home Loan Car Loan And Personal Loan

This festive season has brought many offers for SBI customers. Customers applying for a car, gold, home or personal loan will not have to pay any processing fees.
Story first published: Monday, September 28, 2020, 18:38 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X