For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Apple Store : ये हैं टॉप 5 सबसे सस्ते प्रोडक्ट, रेट भी 4000 रु से कम

|

नई द‍िल्‍ली: हाल ही में एपल ने भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च किया है। बता दें कि यह स्टोर फेस्टिव सीजन से कुछ दिन पहले ऑनलाइन लॉन्च किया गया था। एपल भारत में ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरियंस के साथ कई तरह के प्रोडक्ट उपलब्ध कराता है।

Apple Store : ये हैं टॉप 5 सबसे सस्ते प्रोडक्ट, जानें रेट

 

ऑनलाइन मार्केटिंग के लॉजिस्टिक सपोर्ट के लिए एपल ने ब्‍लू डार्ट के साथ हाथ मिलाया है, जो ग्राहकों को घर-घर प्रोडक्ट पहुंचाएगा। एपल इंडिया स्टोर दुनिया भर में 38वां ऑनलाइन स्टोर है, जिसमें भारतीय ग्राहकों को एडवाइस करने के लिए एक्सपर्ट्स होंगे। अभी तक एपल स्‍टोर के महंगे प्रोडक्ट की काफी चर्चा रही। लेकिन भारत के इसी एपल स्टोर में मौजूद कुछ प्रोडक्ट की कीमत काफी कम है। इन प्रोडक्ट में खासकर एपल एसेसरीज को शामिल किया गया है। इनकी कीमत 4000 रुपये से कम है। तो चलिए जानते हैं ड‍िटेल में।

 एपल के पांच सस्ते प्रोडक्ट्स
 

एपल के पांच सस्ते प्रोडक्ट्स

USB-C to USB Adapter

एपल की ऑफिशियल USB-C to USB एडॉप्टर भारत के एपल स्टोर पर मौजूद हैं। इसकी कीमत 1700 रुपये है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3.1 Gen 1, USB-C टाइप पोर्ट मिलेगा। इसका डायमेंशन 6.6 x 1.7 x 15.5 सेमी होगा। साथ ही वजन 40 ग्राम होगा। इसका इस्तेमाल लैपटॉप और पावरबैंक कनेक्टिविटी किया जाता है।

Lightning Cable

एपल के ऑफिशियल लाइटनिंग केबल को एपल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत 1700 रुपये है। इसका इस्तेमाल आईफोन, iPad और iPod की चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए किया जाता है। Lightning Cable की लंबाई 1 मीटर है।

USB-C to 3.5mm Headphone Jack Adapter

यह एपल स्टोर पर मौजूद कंपनी का सबसे सस्ता प्रोडक्ट है। एपल के 3.5mm हेडफोन जैक एडॉप्टर की कीमत 900 रुपये है। कंपनी ने इसे 106 रुपये की मंथली ईएमआई पर उपलब्ध करा रही है। इसकी मदद से 3.5mm वाले हेडफोन को आईफोन या एपल के अन्य प्रोडक्ट से कनेक्ट किया जा सकेगा।

एपल Watch Solo Loop Strap

एपल स्टोर पर एपल Watch के स्ट्रैप को 3,900 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत बाकी प्रोडक्ट के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है। हालांकि कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की बिल्ड क्वॉलिटी के साथ कोई भी समझौता न करने का दावा किया गया है। एपल स्टोर पर कई कलर वेरिएंट में Solo Loop Strap मौजूद हैं, जिन्हें ग्राहक अपनी पसंद और साइज के हिसाब से खरीद सकते हैं।।

आईफोन SE Silicone Case

आईफोन एसई स्मार्टफोन के 2000 मॉडल के Silicone केस को एपल स्टोर पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 2,900 रुपये है। यह सिलिकॉन केस Pink sand, White और ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

 एपल का पहला ऑनलाइन स्टोर

एपल का पहला ऑनलाइन स्टोर

एपल ऑनलाइन स्टोर के लिए ये एपल के ऑनलाइन स्टोर का डोमेन https://www.apple.com/in/shop यूआरएल है। इसके जरिए सीधे आप प्रोडक्ट्स के पेज पर पहुंच कर खरीदारी कर सकते हैं। एपल इंड‍िया ऑनलाइन स्‍टोर पर टोटल 9 कैटिगरी दिख रही है। इमसें iPhone, Mac, iPad, एपल Watch, AirPods, iPod touch, एपल TV और Accessories शामिल हैं। एप्‍पल वॉच सीरीज 6 से लेकर आईफोन, आईपैड और मैक कम्‍प्‍यूटर से लेकर ऑनलाइन स्‍टोर पर एप्‍पल की संपूर्ण प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो उपलब्‍ध होगा। सेल प्रोसेस को आसान बनाने के लिए ऑनलाइन स्‍टोर पर एक एप्‍पल स्‍पेशिएलिस्‍ट होगा। शॉपिंग असिस्‍टैंस फीचर के जरिये, उपभोक्‍ता हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में सीधे एप्‍पल से एडवाइस, गाइडेंस और नए उत्‍पादों के बारे में जानकारी हासिल कर सकेंगे।

एपल ला रही सबसे छोटा स्मार्टफोन आईफोन 12

एपल ला रही सबसे छोटा स्मार्टफोन आईफोन 12

एपल ने हाल ही में एक ऑनलाइन इवेंट में अपने कई प्रोडक्ट्स से पर्दा उठाया था, लेकिन इस इवेंट में आईफोन 12 सीरीज को लॉन्च नहीं किया गया था। आईफोन लवर्स को इस सीरीज का लंबे समय इंतजार है। वहीं अब खबरों के मुताबिक एपल 13 अक्टूबर को इस सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज में कंपनी अपना सबसे छोटा फोन आईफोन 12 म‍िनी भी लॉन्च कर सकती है। आईफोन 12 सीरीज के तहत स्मार्टफोन के चार मॉडल मार्केट में उतारे जा सकते हैं। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के तहत एप्पल अपना सबसे छोटा फोन आईफोन 12 म‍िनी भी लॉन्च कर सकती है। आईफोन 12 मिनी आईफोन 12 सीरीज का सबसे छोटा स्मार्टफोन हो सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आईफोन 12 मिनी, आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्‍स मॉडल की झलक देखी गई थी।

आईफोन 12 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

आईफोन 12 मिनी में 5.4 इंच की स्क्रीन दी गई है। ये मॉडल 64जीबी, 128जीबी, और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है। वहीं आईफोन 12 / आईफोन 12 प्रो 6.1-इंच मॉडल और आईफोन 12 प्रो मैक्स मॉडल होगा। एपल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन आईफोन 12 को आईफोन एसई 2020 के समान डिजाइन आकार में ला सकता है। हालांकि, इसके दामों में कुछ कमी की उम्मीद कर सकते हैं। इस सीरीज की प्री- बुकिंग 16 अक्टूबर से शुरू की जा सकती है और स्टोर्स में ये फोन 23 अक्टूबर तक पहुंच सकते हैं।

Apple : आज से खुल गया ऑनलाइन स्टोर, ऐसे उठाएं फायदा ये भी पढ़ें

Read more about: apple एपल
English summary

Apple Is Offering These Products At Low Cost Prices On Indian Online Store Know The Price

Apple has launched the first store online. These products are available at cheap prices on Apple online store India, know what their price is.
Story first published: Wednesday, September 30, 2020, 12:13 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?